Delhi Police Covid Positive: दिल्ली पुलिस के 300 से ज्यादा पुलिसर्मी कोरोना पॉजिटिव

Delhi Police Covid Positive: पीआरओ और एडिशनल कमिश्नर चिन्मय बिस्वाल को भी हुआ कोरोना

0

Delhi Police Covid Positive: राजधानी दिल्ली कोरोना का केंद्र बन चुका है। दिल्ली में कोरोना के ओमिक्रॉन और डेल्टा वेरिएंट के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। तमाम कोरोना को लेकर उठाए जा रहे कदम नाकाम साबित हो रहे हैं। अब खबर है कि दिल्ली पुलिस के 300 से ज्यादा पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पीआरओ और एडिशनल कमिश्नर चिन्मय बिस्वाल के साथ-साथ 300 से अधिक ऑफिर्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Delhi Police Covid Positive: रविवार को 22 हजार 751 नए कोरोना केस की पुष्टी

Delhi Police Covid Positive
Delhi Police Covid Positive

ये भी पढ़ें- BJP UP Election Meeting: सोमवार को लखनऊ में होगी बीजेपी की अहम बैठक

Delhi Police Covid Positive: 22 हजार 751 नए कोरोना केस की पुष्टी हुई

आपको बता दें, बीते रविवार को ही 22 हजार 751 नए कोरोना केस की पुष्टी हुई है। दिल्ली स्वास्थ्य विभाग की ओर से हर दिन जो आंकड़े जारी किए जा रहे हैं, उन्हें देखकर लगता है कि दिल्ली सरकार द्वारा कोरोना को लेकर उठाए जा रहे कदम काफी नहीं हैं। हालांकि राजधानी दिल्ली में 55 घंटे के वीकेंड कर्फ्यू के साथ-साथ नाइट कर्फ्यू भी लागू है। इसके साथ ही अन्य कई एहतियाती कदम भी उठाए जा रहे हैं, लेकिन कोरोना की रफ्तार दिल्ली में बढ़ते जा रहे हैं। रविवार के नए कोरोना केस के बाद राजधानी में कोरोना से संक्रमित होने वालों की कुल संख्या 15 लाख 49 हजार 730 हो गई है। बता दें, 17 की जान भी जा चुकी है।

Delhi Police Covid Positive
Delhi Police Covid Positive

ये भी पढ़ें- UP Election Samajwadi Party Tweet: अखिलेश यादव ने किया चुनाव में जीत का दावा

Delhi Police Covid Positive: देश में आ गई है तीसरी लहर

कोरोना महामारी की तीसरी लहर में पहली बार 1.75 लाख से ज्यादा रोजाना नए केस सामने आए हैं। बता दें, बीते रविवार को ही कोरोना संक्रमण के 1 लाख 78 हजार 938 नए मामले सामने आए हैं और 145 लोगों की मौत हुई है। इसके साथ ही कोरोना से रिकवर होने वालों की संख्या 46,441 रही।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.