डॉक्टरों की लापरवाही से महिला की हुई मौत, परिजनों ने किया हंगामा

प्रतापगढ़ के चारु नर्सिंग होम की है घटना, जहां डॉक्टरों की लापरवाही के बाद एक महिला की मौत हो गई

0

प्रतापगढ़ – आए दिन सोशल मीडिया पर डॉक्टरों की लापरवाही से किसी मरीज की मौत और अस्पताल में हंगामे की तस्वीरें और खबरें दिख जाती हैं। इसी तरह की घटना 19 सितंबर शनिवार को प्रतापगढ़ (Pratapgarh) के चारू नर्सिंग होम (Charu Nursing Home) में हुई जहां डॉक्टरों की लापरवाही से एक महिला की मौत हो गई, इसके बाद परिजनों ने अस्पताल में काफी हंगामा किया।

पूरे स्वामी दास गांव की निवासी महिला वर्षा मिश्रा (varsha mishra) को चारू नर्सिंग होम में उनकी सांस लेने की तकलीफ होने के बाद के बाद भर्ती कराया गया था। जहां डॉक्टर अतुल कुमार ने वर्षा मिश्रा के परिजनों को कहा कि आप घबराइए नहीं कोई गंभीर स्थिति नहीं है। इसी तरह से डॉ अतुल कुमार (Dr Atul Kumar) मरीज वर्षा मिश्रा की बीमारी को नजरअंदाज करते रहे। और कुछ समय बाद वर्षा मिश्रा की मौत हो गई

 

चारू नर्सिंग होम में सैकड़ों ग्रामीण पहुंच चुके हैं और जमकर हंगामा कर रहे हैं, वहीं वर्षा मिश्रा के पति का रो रो कर बुरा हाल है। लोगों का कहना है कि नर्सिंग होम में आठवीं पास कंपाउंडर से मरीजों को सुई लगाई जाती है, जो कि बहुत ही गैर जिम्मेदाराना हरकत है। चूंकि नर्सिंग होम संचालक अतुल श्रीवास्तव भाजपा नेता भी है इसलिए इस पर कोई कार्यवाही करने को भी तैयार नहीं होता घटना के वक्त सीओ सिटी अभय कुमार पांडे कोतवाली पुलिस के साथ मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: