Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी को लाने के लिए पंजाब रवाना हुई पुलिस टीम

0

Mukhtar Ansari :  माफिया मुख्तार अंसारी को पंजाब की रोपड़ जेल से उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में लाने के लिए सोमवार को पुलिस और जेल प्रशासन की विशेष टीम रवाना हो गई है। आठ अप्रैल तक मुख्तार अंसारी को पंजाब से उत्तर प्रदेश की जेल में शिफ्ट किया जाना है। पुलिस की विशेष टीम माफिया को वहां से लेकर लौटेगी। इस विशेष टीम में एक सीओ, दो इंस्पेक्टर,छह दरोगा, 20 हेड कांस्टेबल, 20 कांस्टेबल समेत करीब 100 लोगों की टीम और वज्र वाहन समेत 10 गाड़ियों से अलग-अलग समय पर निकलें हैं। करीब 100 पुलिस अधिकारियों की टीम में एक एंबुलेंस भी शामिल है। आइजी के सत्यनारायण  ने अपने सामने टीम को पुलिस लाइन से रवानगी कराई।

मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari)को लाने के लिए अलग-अलग रास्ते से रवाना हुई पुलिस टीम

यह भी पढ़ेः- राकेश टिकैत पर हमले को लेकर राहुल ने साधा बीजेपी पर निशाना

बांदा जेल में  सुरक्षा के कि गए है कड़े इंतजाम

माफिया मुख्तार अंसारी को पंजाब की रोपड़ जेल से उत्तर प्रदेश की बांदा जेल  में शिफ्ट करने से पहले सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गये हैं। बांदा जेल  के पुराने सीसीटीवी  कैमरे  भी दुरुस्त कर लिए गए हैं, जबकि कुछ जगह नए भी लगाए गए हैं। मुख्य प्रवेश द्वार को जंजीरों  से जकड़ने के साथ ही अस्थायी सुरक्षा चौकियां पहले ही बनाई जा चुकी हैं। मंडल कारागार की किलाबंदी भी कर ली गई है।

मुख्तार (Mukhtar Ansari) को लाने से पहले बांदा जेल को किले में तब्दील किया गया

जेल में मुख्तार को नहीं मिलेंगी अतिरिक्त सुविधाए

मुख्तार अंसारी को बांदा जेल में आम कैदी  की तरह ही रखा जाएगा । उसकी बीमारी को देखते हुए स्वास्थ्य सेवाओं का इंतजाम जरुर किया जा रहा है। इसको लेकर आईजी  चित्रकूटधाम परिक्षेत्र ने जेल और स्थानीय प्रशासनिक व पुलिस अफसरों के सात बैठक भी की है। उन्होंने बताया कि सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर मुख्तार अंसारी को पंजाब से बांदा जेल लाने की कार्रवाई की जा रही है। अभी उसे किस बैरक में रखा जाएगा, ये तय किया जा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.