UP Election 2022: राकेश टिकैत ने ओवैसी को बताया बीजेपी का ‘चचा जान’

0

UP Election 2022: यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव (Assembly Election) को लेकर सियासी पारा अपने चरम पर है। सभी पार्टियां जहां वोटरों को लुभाने में लगी हुई हैं तो वहीं नेताओं के बीच जुबानी जंग और तेज हो गई है। पार्टियां एक दूसरे के लिए एक से बढ़कर एक जुमलों का इस्मेमाल कर रहीं है। इसी बीच ‘अब्बा जान’ शब्द के बाद अब ‘चचा जान’ चर्चा में है।

ये भी पढ़ें- 
BJP Election Campaign: 26 सितंबर से शुरु होगी यूपी बीजेपी की डोर टू डोर कैंपेन

भारतीय किसान यूनियन (BKU) के प्रवक्ता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने चचा जान शब्द का इस्तेमाल किया है। टिकैत ने एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) को बीजेपी का चचा जान कहा है। दरअसल, टिकैत बागपत (Baghpat) में एक सभा को संबोधित कर रहे थे।

UP Election 2022

UP Election 2022: ओवैसी बीजेपी को गाली भी देंगे तो केस दर्ज नहीं होगा- राकेश टिकैत

इस दौरान टिकैत ने बीजेपी पर जबरदस्त हमला बोला। टिकैत ने कहा, “बीजेपी के चचा जान असदुद्दीन ओवैसी यूपी आ गए हैं। अगर ओवैसी बीजेपी को गाली भी देंगे तब भी उनके खिलाफ कोई केस दर्ज नहीं होगा. क्योंकि बीजेपी और ओवैसी एक ही टीम है.”

UP Election 2022: योगी ने किया था ‘अब्बा जान’ शब्द का इस्तेमाल

गौरतलब है कि सीएम योगी ने इससे पहले अब्बा जान शब्द का इस्तेमाल किया था। बीते रविवार को कुशीनगर में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए लोगों से पूछा था कि क्या उन्हें राशन मिल रहा है और 2017 से पहले ये राशन उन्हें कहां से मिल रहा था? मुख्यमंत्री ने कहा था कि, ”क्योंकि तब ‘अब्बा जान’ कहे जाने वाले लोग राशन को खा जाते थे। कुशीनगर का राशन नेपाल और बांग्लादेश जाता था। आज अगर कोई गरीबों के राशन को हथियाने की कोशिश करेगा, तो वो निश्चित रूप से जेल चला जाएगा।”

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.