गुप्तेश्वर पांडे को टिकट देने वाली पार्टी नहीं होगी भरोसे के लायक – संजय राउत

सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput) मामले को लेकर पांडे पर कई बार निशाना साध चुके हैं राउत । पांडे द्वारा VRS लिए जाने पर राउत ने कहा कि मुझे पहले से मालूम था कि वे राजनीति में जाएंगे ।

0

बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे(Gupteshwar Pandey) का VRS स्वीकार होने के बाद अब उनके चुनाव लड़ने के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि गुप्तेश्वर पांडे(Gupteshwar Pandey) ने इस बात का खंडन किया है ।इस मामले में शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत(Sanjay Raut) ने नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि चुनाव में जो पार्टी गुप्तेश्वर पांडे को टिकट देगी वह भरोसे के लायक नहीं होगी। राउत ने कहा कि पांडे को उनके ‘राजकीय तांडव ‘ का इनाम मिलने जा रहा है ।

 

राउत ने कहा कि पिछले दिनों गुप्तेश्वर पांडे मुंबई मामले में अपने बयानों को लेकर एक एजेंडा चला रहे थे । उस एजेंडे का परिणाम उन्हें अब मिलने जा रहा है।

 

अपने इस्तीफे के बाद पूर्व डीजीपी ने कहा कि “मैंने किसी भी पार्टी का दामन नहीं थामा है, अगर मैं ऐसा कुछ करूंग तो जनता को जरूर बताऊंगा ।” हालांकि राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि वे बक्सर विधानसभा सीट से एनडीए के उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ सकते हैं। उन्होंने समाज सेवा करने की बात पर कहा कि बिना राजनीति में जाए भी समाज सेवा किया जा सकता है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: