बिहार चुनाव से पहले बीजेपी को झटका, सुशील मोदी-शाहनवाज़ हुए कोरोना संक्रमित

रिपोर्ट्स के अनुसार बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय की भी पिछले कुछ दिनों से तबीयत खराब है। हालांकि राजीव प्रताप रूडी को लेकर कोई पुष्ट जानकारी नहीं मिली है।

0

बिहार विधानसभा इलेक्शन से पहले बीजेपी को एक के बाद दूसरा झटका लगा है। बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी और बीजेपी स्टारप्रचारक सैयद शाहनवाज हुसैन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

बता दें कि बिहार में अगले हफ्ते विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान होना है और इसके मद्देनजर सभी पार्टियां जोर-शोर से प्रचार और रैलियों में जुटी हुई हैं। इसी बीच भाजपा के लिए एक बुरी खबर आई है। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और भाजपा के स्टार प्रचारक सैयद शाहनवाज हुसैन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर के बाद पार्टी में हलचल मची हुई है।

दोनों नेताओं ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। इसके साथ ही राजीव प्रताप रूडी और मंगल पांडेय क्वारंटीन हो गए हैं।

सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि सबकुछ ठीक है मैं पटना के एम्स अस्पताल में भर्ती हूं, सीटी स्कैन भी किया गया है जो बिल्कुल सही है

वहीं, शाहनवाज हुसैन ने भी खुद ट्वीट करके अपने कोविड-19 से संक्रमित होने की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, ‘मैं कुछ ऐसे लोगों के संपर्क में आया था जो कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। आज मैंने अपना टेस्ट करवाया, जो पॉजिटिव आया। पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए लोगों से मैं निवेदन करता हूं कि वो सरकारी दिशा निर्देशों के अनुसार अपनी कोरोना जांच करवा लें। भाजपा नेता ने बताया कि वो फिलहाल एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती हैं। मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं, चिंता की कोई बात नहीं है.

रिपोर्ट्स के अनुसार बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय की भी पिछले कुछ दिनों से तबीयत खराब है। हालांकि राजीव प्रताप रूडी को लेकर कोई पुष्ट जानकारी नहीं मिली है।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: