प्रतापगढ़: कार्यवाहक प्रधान को गोली मारने वाले शूटर चिन्हित, तलाश में जुटी पुलिस

10 अगस्त को आशीष तिवारी को बनाया गया था कार्यवाहक प्रधान

0

प्रतापगढ़: बीते शुक्रवार को प्रतापगढ़ (PRATAPGARH) जिले के कंधई थाना क्षेत्र (Kandhai police station) के पूरे देवजानी गांव (Devjani Village) में अज्ञात बदमाशों ने कार्यवाहक प्रधान (Acting head) और उसके बड़े भाई पर फायरिंग कर फरार हो गए थे। इस वारदात को करीब 36 घंटे हो चुके हैं। पुलिस ने हुलिये के आधार पर बदमाशों को चिन्हित कर लिया है। वहीं पुलिस बीडीसी मेंबर (Bdc member) समेत पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

 बता दें कि पूरेदेवजानी गांव के प्रधान जुनैद अहमद के जेल चले जाने के बाद 10 अगस्त को डीएम के सुझाव पर ग्राम पंचायत सदस्य आशीष तिवारी को कार्यवाहक प्रधान बनाया चुना गया था। इस बीच शुक्रवार सुबह करीब 6 बजे पल्सर बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने घर के बाहर बैठे  प्रधान आशीष तिवारी (ASHISH TIWARI) के बड़े भाई वशिष्ठ तिवारी (VASHISHTH TIWARI) को गोली मार दी थी। फिर बाहर निकले आशीष तिवारी को भी गोली मार दी थी। दोनो भाईयों का इलाज प्रयागराज स्थित स्वरूपरानी अस्पताल (SWAROOP RANI HOSPITAL) में इलाज चल रहा है।

वहीं प्रधान आशीष के घरवालों से बातचीत के आधार पर पुलिस घटना को आपसी रंजिश से जोड़कर पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है। घरवालों के शक के आधार पर पुलिस गांव के बीडीसी सदस्य समेत पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

इस पूरे मामले में एसपी अनुराग आर्य (SP ANURAG ARYA) का कहना है कि हुलिए के आधार पर कंधई इलाके के तीन शूटरों को चिह्नित किया गया है। उनकी तलाश में पुलिस हर मुमकिन ठिकानों पर दबिश दे रही हैं। आरोपियों को गिरफ्तार कर पूरी वारदात का जल्द से जल्द पर्दाफाश किया जाएगा।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: