पटना: चाकू गोदकर शिक्षक की दिनदहाड़े हत्या, लोगों ने किया चक्काजाम

बिहार के जमुई जिले में सोमवार सुबह अपराधियों के एक समूह ने एक शिक्षक पर दिनदहाड़े चाकू से वार किया, जिससे गुस्साए स्थानीय लोगों ने चक्काजाम कर पुलिस पर पथराव किया।

0

पटना:  बिहार के जमुई जिले में सोमवार सुबह अपराधियों के एक समूह ने एक शिक्षक पर दिनदहाड़े चाकू से वार किया, जिससे गुस्साए स्थानीय लोगों ने चक्काजाम कर पुलिस पर पथराव किया। पथराव में कम से कम दो पुलिसकर्मी घायल हो गए।

पुलिस के मुताबिक, मारे गए शिक्षक मनकेश्वर यादव सुबह 11 बजे के करीब बिशनपुर में अपने स्कूल से लौट रहे थे, रास्ते में खार भट्टा गांव में 4-5 अज्ञात बदमाशों ने उन पर धावा बोल दिया और धारदार हथियार से उन पर कई वार किए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।

क्षेत्र के निवासियों और व्यापारियों ने कथित पुलिस निष्क्रियता के विरोध में जमुई-सिकंदरा-बिशनपुर रोड पर चक्काजाम कर पुलिस पर पथराव किया। पुलिस ने क्षेत्र के निवासियों को भरोसा दिलाया कि दोषियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। खबर लिखे जाने तक सड़क पर नाकाबंदी जारी थी।

जमुई जिले के एसपी पीके मंडल ने सिकंदरा थाने के एसएचओ ध्रुव कुमार को निलंबित करने का आदेश दिया।

पुलिस अधीक्षक ने कहा, जब हमने ग्रामीणों से पोस्टमार्टम के लिए शव मांगा को वे आक्रोशित हो गए। उन्होंने पुलिसकर्मियों पर हमला किया, जिसमें हमारे दो पुलिसकर्मी घायल हो गए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: