कोरोना को लेकर मोदी ने की ट्रंप की तारीफ, जानिए क्या कहा

सबसे ज्यादा टेस्ट कर रहा है अमेरिका।

0
आज दुनिया कोरोना महामारी से लड़ने में परेशान है। सबसे ज्यादा इस महामारी से परेशान अमेरिका है। दुनिया में सबसे ज्यादा कोविड-19 के टेस्ट भी अमेरिका में हो रहे हैं।इसके बाद अगर कोई देश इतनी सक्रियता से टेस्ट कर रहा है तो वह भारत है। इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की तारीफ की है।

उन्होंने कोविड-19 टेस्ट में शानदार काम करने के लिए राष्ट्रपति ट्रंप की तारीफ की। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने दावा किया कि दुनिया में अभी सबसे ज्यादा covid-19 टेस्ट अमेरिका कर रहा है। जिस पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके तारीफ की है।

ट्रंप ने रेनो, नेवादा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अब तक‌ हमने भारत की तुलना में अधिक लोगों का कोविड-19 परीक्षण किया है। दुनिया में भारत दूसरे स्थान पर है। टेस्ट के मामले में हम भारत से आगे चल रहे हैं। जिसमें हम 44 करोड़ परीक्षण कर रहे हैं।

चुनावी रैली को संबोधित करते समय ट्रंप ने अपनी वाहवाही के साथ ही पक्ष पर निशाना साधा। ट्रंप ने पिछले  शासन के दौरान स्वाइन फ्लू से निपटने के लिए अपने डेमोक्रेटिक प्रतिद्वंद्वी जो बिडेन को पूरी तरह से फेल बताया।

ट्रंप ने कहा कि भारत के पास डेढ़ अरब लोग हैं। जिन का परीक्षण करने में मुश्किल हो सकती है। इस दौरान ट्रंप ( Trump) ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुझे फोन किया और कहा कि परीक्षण के मामले में आपने शानदार काम किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: