Minister Siddharth Nath Singh Attacked: योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह पर हमले की कोशिश

Minister Siddharth Nath Singh Attacked: आरोपी युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी

0

Minister Siddharth Nath Singh Attacked: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह पर आज गुरूवार को हमाले की कोशिश की गई। उनपर हमले की कोशिश तब की गई जब वो अपना नामांकन दाखिल करने जा रहे थे। सूत्रों की माने तो एक शख्स ने उन पर ब्लेड से हमले की कोशिश की थी। गनीमत की बात ये है कि इस हमले में उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह बाल-बाल बच गए। मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने आरोपी शख्स को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। हमले के आरोपी युवक से पुलिस की पूछताछ जारी है।

Minister Siddharth Nath Singh Attacked: सिद्धार्थ नाथ सिंह पश्चिमी प्रयागराज से विधायक हैं

Minister Siddharth Nath Singh Attacked
Minister Siddharth Nath Singh Attacked

आपको बता दें, उत्तर प्रदेश के योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह पश्चिमी प्रयागराज शहर से इस वक्त विधायक हैं। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह अपने चुनाव क्षेत्र में कई विकास कार्यें को कर हैं। बता दें, प्रयागराज में 27 फरवरी को मतदान होगा।

Minister Siddharth Nath Singh Attacked: प्रयागराज में चुनाव पांचवे चरण में 27 फरवरी को वोटिंग

आपको बता दें प्रयागराज जिले में चुनाव पांचवे चरण में 27 फरवरी को वोटिंग होगी। बीते एक फरवरी से ही नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है जो 8 फरवरी को खत्म होगी। इसके साथ ही नामांकन की स्क्रूटिनी 9 फरवरी की जाएगी और 11 फरवरी को उम्मीदवार अपना नाम वापस ले सकते हैं। वहीं मतगणना यानि वोटों की गिनती 10 मार्च को होगी।

Minister Siddharth Nath Singh Attacked: 7 चरणो में होगा चुनाव

Minister Siddharth Nath Singh Attacked
Minister Siddharth Nath Singh Attacked

उत्तर प्रदेश में 403 विधानसभा सीट के लिए सात चरण में मतदान किया जाएगा। पहले चरण का मतदान 10 फरवरी को होगा। दूसरे चरण का मतदान 14 फरवरी को, तीसरे चरण के लिए 20 फरवरी को वोट डाले जाएंगे। चौथे चरण के लिए 23 फरवरी को वोटिंग होगी। पांचवे चरण का मतदान 27 फरवरी को होगा, छठे चरण का मतदान 3 मार्च को और सांतवे और अंतिम चरण का मतदान 7 मार्च को होगा। 10 मार्च में चुनाव का परिणाम घोषित होगा।

ये भी पढ़ें- crime in pratapgarh: दहेज में गाड़ी न मिलने पर विवाहिता की हत्या करने का आरोप, भाई ने लगाई न्याय की गुहार

उत्तर प्रदेश में सात चरणों में चुनाव होंगे। पहले चरण में 10 फरवरी को शामली, मुजफ्फरनगर , बागपत, मेरठ, गाजियाबाद, गौतमबुद्ध नगर, हापुड़, अलीगढ़, बुलंदशहर, आगरा, मथुरा में वोटिंग होगी। चुनाव के नतीजे 10 मार्च को घोषित होंगे।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.