ममता अपना बैग पैक कर रहीं, सत्ता में नहीं रह पाएंगी कायम: भाजपा

पार्टी के राज्य मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा नेता ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री आपे से बाहर हो रही हैं, क्योंकि उनकी हार निकट है।

0

West Bengal Assembly Election 2021:भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) अब अपना बैग पैक कर रही हैं और वह सत्ता में कायम नहीं रह पाएंगी। हुसैन ने इस वर्ष के अंत में पूर्वी राज्य में होने वाले विधानसभा चुनावों (West Bengal Assembly Election) में अपनी पार्टी के 200 से अधिक सीटें जीतने के दावे को भी दोहराया। Also Read – Corona vaccine In West Bengal: CM ममता बनर्जी का बड़ा ऐलान-राज्य में सबको मुफ्त मिलेगी वैक्सीन।

शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) ने कहा, “हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में हमने पश्चिम बंगाल में 18 सीटें जीतीं. हमने इस चुनाव में 200 से अधिक सीटें जीतने का संकल्प लिया है। ममता बनर्जी केवल अपना बैग पैक कर रही हैं” प्रदेश की राजधानी पणजी में पार्टी के राज्य मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा नेता ने कहा कि पश्चिम बंगाल (West Bengal Election) की मुख्यमंत्री आपे से बाहर हो रही हैं, क्योंकि उनकी हार निकट है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा, “ममता बनर्जी, जो ‘मा, माटी, मानुष’ के बारे में बोलती थीं, वह अब बंदूक और गोलियों की भाषा बोल रही हैं। यह तय है कि पश्चिम बंगाल में कमल खिलेगा, ठीक उसी तरह, जैसे कल सूर्य उदय होगा।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: