Mahoba News: छेड़खानी का विरोध नहीं करती तो इतनी भयानक मौत नहीं मरती पीड़िता, किसने दी तड़पती मौत ?

0

Mahoba News: एक महिला द्वारा एक व्यक्ति के खिलाफ छेड़खानी (flirting) की शिकायत दर्ज करवाना उसे भारी पड़ गया। बेटे पर शिकायत दर्ज करवाने से बौखलाए आरोपी के माता-पिता ने पीड़ित महिला (victim woman) को जिंदा जला दिया (burnt alive), जिससे 30 वर्षीय महिला की मंगलवार को एक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत (death during treatment) हो गई।

ये भी पढ़ें- 

Earthen skills shine in Diwali: दीपावली पर मिट्टी के हुनरमंदों का लखनऊ में दिखेगा जलवा

Mahoba News: पड़ोसी के खिलाफ पीड़िता ने दर्ज कराया था छेड़खानी और मारपीट का मामला

पुलिस ने बताया कि महिला को गंभीर हालत में झांसी मेडिकल कॉलेज (Jhansi Medical College) में भर्ती कराया गया था। आरोपी की मां को हिरासत में ले लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। महिला ने रविवार को मजिस्ट्रेट (magistrate) को दिए अपने बयान में कहा कि उसने अपने पड़ोसी विपिन यादव (Neighbor Vipin Yadav) के खिलाफ मारपीट और छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया है। बाद में आरोपी को हिरासत में ले लिया गया।

Mahoba News: बेटे के खिलाफ मामला दर्ज किये जाने से नाराज थे आरोपी के माता-पिता

कुलपहाड़ थाना प्रभारी (SHO) महेंद्र प्रताप सिंह (Mahendra Pratap Singh) ने कहा कि युवक के माता-पिता अपने बेटे के खिलाफ मामला दर्ज किए जाने से नाराज थे। एसएचओ ने बताया कि लड़की ने बाद में पुलिस को दिए बयान में कहा कि मामला दर्ज होने से नाराज आरोपी के माता-पिता ने उस पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी।

यादव और उनकी मां को सोमवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। एसएचओ ने बताया कि पिता फरार है और उसकी तलाश की जा रही है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.