IPL Flashback : जब भज्जी ने जीत की खुशी में नीता अंबानी को गोद में उठा लिया था

आईपीएल 2020 में भारतीय टीम के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को नहीं खेलता देख उनके चाहने वाले काफी निराश हैं।

0

आईपीएल की यात्रा बड़ी रोमांचक रही है। 2008 में शुरू होने के बाद इसका सफर 2020 तक सफलतापूर्वक पहुंच चुका है। मगर इस दौरान कई ऐसी खट्टी मीठी यादें रही जो हमारे जेहन में आज भी जस की तस हैं। आज हम स्टार ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह(Harbhajan Singh) यानी टर्बनेटर से जुड़ी एक आध यादों को ताजा करेंगे।

बात आईपीएल के पहले सीजन की है। तब हरभजन सिंह मुंबई इंडियंस के लिए खेला करते थे और तेज गेंदबाज श्रीसंत किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेला करते थे। दोनों टीमों के बीच एक मैच के बाद हरभजन सिंह ने श्रीसंत को थप्पड़ जड़ दिया था। यह वाकया तब हुआ था जब पंजाब की टीम मुंबई को हराने के बाद उसके खिलाड़ियों से हाथ मिला रही थी। इस घटना के बाद श्रीसंत फूट-फूटकर रोए थे। हालांकि बाद में हरभजन सिंह ने उनसे अपने व्यवहार के लिए माफी भी मांगी थी। 2020 में श्रीसंत(Sreesanth) के जन्मदिन के दिन हरभजन सिंह ने उनको बधाई और शुभकामना संदेश भी दी ।

हरभजन सिंह से जुड़ा एक और मजेदार किस्सा है। 2010 में आईपीएल के सेमीफाइनल का मुकाबला चल रहा था। यह मुकाबला मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के बीच हो रहा था। इस मैच में मुंबई इंडियंस की जीत हुई। जीत के बाद हरभजन सिंह(Harbhajan Singh इतने उत्साहित हुए कि उन्होंने मुंबई इंडियंस की मालकिन नीता अंबानी(Nita Ambani) को गोद में उठा लिया था। इस घटना ने सबको हैरान कर दिया था और हरभजन सिंह इस घटना के बाद काफी चर्चा में भी रहे।

 

आईपीएल 2020 में हरभजन सिंह नहीं खेल रहे हैं। पिछले कुछ सालों से वह चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल रहे थे। इस आईपीएल में उनको ना खेलता देख उनके चाहने वाले काफी निराश हैं और उनको मिस कर रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: