IPL 2021:सनराइजर्स हैदराबाद की टीम हुई और भी मजबूत, टीम से जुड़े ये स्टार बल्लेबाज

0

IPL 2021: आईपीएल के 14वें सीजन का आगाज होने में अब कुछ ही दिन बाकी रह गये हैं। जिसे लेकर आईपीएल में खेलने वाली सभी टीमों ने तैयारियां शुरु कर दी हैं। इस सीजन का पहला मैच 9 अप्रैल को खेला जाएगा। आईपीएल का खिताब जीतने के लिए खिलाड़ियों ने नेट प्रैक्टिस कर पसीना बहाना शुरु कर दिया है।  सनराइजर्स हैदराबाद की  टीम में जेशन रॉय को ऑलराउंडर मिशेल मार्श की जगह टीम में शामिल किया गया है।

IPL 2021 में जेसन रॉय को ऑलराउंडर मिशेल मार्श की जगह टीम में खेलेंगे

आईपीएल 2021 (IPL 2021) से मिशेल मार्श के हटने के बाद फ्रेंचाइजी ने जेसन रॉय को टीम में शामिल किया है। जेसन रॉय के टीम में शामिल होने के बाद टीम की बैटिंग को और मजबूती मिलेगी। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में कप्तान डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो, केन विलियमसन जैसे स्टार बल्लेबाज पहले से टीम मे शामिल है।

यह भी पढ़े:-IPL 2021दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान होंगे रिषभ पंत, जिम्मेदारी मिलने पर रिकी पोंटिंग ने दी प्रतिक्रिया

जेसन रॉय को टीम में जगह मिलने का कारण उनका अच्छा प्रदर्शन रहा है। भरत के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था। वनडे सीरीज में जेसन रॉय ने जॉनी बेयरस्टो के साथ इंग्लैंड को शानदार शुरुआत दिलाई थी। पहले मैच में दोनों के बीच 135 रनों की साझेदारी हुई थी। वही दूसरे मैच में 110 रनों की साझेदारी हुई थी। दोनों मैचों की साझेदारी में जेसन रॉय का योगदान 46 और 55 रनों का रहा था।

इंग्लैंड के स्टार ओपनर जेसन रॉय सनराइजर्स IPL 2021 में हैदराबाद टीम से खेलेंगे

 

पिछले साल जेसन रॉय को दिल्ली कैपिटल्स ने खरीदा था लेकिन उन्हें व्यक्तिगत कारणों के चलते आईपीएल से बाहर रहने का फैसला किया था।

Click here To Download IPL 2021 Schedule, Team, Fixtures & Time Table (PDF)

सनराइजर्स हैदराबाद की में डेविड वॉर्नर (कप्तान), अब्दुल समद, अभिषेक शर्मा, बासिल थम्पी, भुवनेश्वर कुमार, जगदीश सुचित, जेसन होल्डर, जॉनी बेयरस्टो, केन विलियमसन, केदार जाधव, खलील अहमद, मनीष पांडे, जेसन रॉय, मोहम्मद नबी, मुजीब उर रहमान, प्रियम गर्ग, राशिद खान, संदीप शर्मा, शाहबाज नदीम, श्रीवत्स गोस्वामी, सिधार्थ कौल, टी नटराजन, विजय शंकर,विराट सिंह, रिध्दिमान साहा शामिल है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को facebook Page पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.