PRATAPGARH: UP के प्रतापगढ़ में जहरीली शराब पीने से सात लोंगो की हुई मौत

0

Pratapgarh : प्रतापगढ़ जिले के उदयपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार रात से बुधवार देर शाम तक शराब पीने के कारण सात लोंगो की मौत हो गई। मरने वालों में दो सगे भाई भी थे। यह साफ नही हो पाया है कि शराब जहरीली थी या कारण कुछ और ही है। इस मामले में सओ उदयपुर को लापरवाही के चलते निलंबित कर दिया गया है।प्रयागराज से मौके पर पहंची आबकारी विभाग की टीम ने जांच की।

जहरीली शराब से प्रतापगढ़  (Pratapgarh) में अब तक डेढ़ दर्जन लोगों की मौत

यह भी पढ़ेः-UP Panchayat Election: जानिए आप के जिले में कब होगा मतदान,कब होगा नामांकन और किस दिन आएगा रिजल्ट

प्रतापगढ़ (Pratapgarh) के  उदयपुर थाना क्षेत्र के गांव कटरिया में ग्राम प्रधान चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे दावेदार ने घर पर दावत रखी थी। इस दावत में शामिल लोंगो को शराब बांटी गई। रामखेलावन कोरी के बेटे दिलीप कोरी (50), प्रदीप कोरी (35) व उसके मामा सिध्दनाथ (60) निवासी रांकी थाना उदयपुर के अलावा कटरिया गांव निवासी रामपाल सरोज (45) धर्मेंद्र सिंह (36) रामखिलावन कोरी (35) पुत्र बिंदेसी कोरी, ओमप्रकाश (40) व उसके पिता शिवचरन (62) और आहार बीहर थाना उदयपुर निवासी राजकुमार प्रजापति (45) दावत में शामिल थे।

प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में जहरीली शराब पीने से 7 की मौत

 

शराब पीने के बाद रात साढ़े नौ बजे सभी की तबीयत बिगड़ने लगी। तबीयत विगड़ने पर उन्हें सीचसी सांगीपुर ले जाया गया। यहां इलाज के दौरान रामपाल सरोज ने दम तोड़ दिया। रायबरेली जिला अस्पताल ले जे गे दिलीप कोरी और प्रदीप कोरी को भी चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। अमेठी के मुंशीगंज अस्पताल में भर्ती सिध्दनाथ की भी मौत हो गई। अमेठी जिला अस्पताल में भर्ती राजकुमार ने बुधवार सुबह दम तोड़ दिया। धर्मेंद्र सिंह को उसके परिजन इलाज के लिए लखनऊ ले गए हैं। तो वही शिवचरन का सांगीपुर सीएचसी में और उसके पुत्र ओमप्रकाश के जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को facebook Page पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: