हाथरस मामला: रिकॉर्ड जुटाने जिला अस्पताल पहुंची CBI टीम

एक घंटे के दौरे में सीबीआई की टीम ने अस्पताल में डॉक्टरों और अन्य कर्मचारियों के साथ बातचीत की। कथित तौर पर 14 सितंबर को लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म और जानलेवा हमले के बाद उन्होंने पीड़िता को दिए गए इलाज पर जानकारी हासिल की।

0

हाथरस: हाथरस मामले में सीबीआई अधिकारियों ने घटनास्थल पर सीन को रीक्रिएट करने के बाद बुधवार को पीड़िता के इलाज संबंधी रिकॉर्ड जुटाने कस्बे के जिला अस्पताल का दौरा किया। इस दौरान पीड़िता के परिवार के सदस्यों का बयान भी दर्ज किया।

अपने एक घंटे के दौरे में सीबीआई की टीम ने अस्पताल में डॉक्टरों और अन्य कर्मचारियों के साथ बातचीत की। कथित तौर पर 14 सितंबर को लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म और जानलेवा हमले के बाद उन्होंने पीड़िता को दिए गए इलाज पर जानकारी हासिल की।

मंगलवार को सीबीआई की टीम ने बुलगढ़ी गांव में 6 घंटे से अधिक वक्त बिताया था। इस दौरान उन्होंने घटनास्थल का दौरा किया, जहां लड़की का अंतिम संस्कार किया गया था और साथ ही लड़की के घर जाकर उसके परिजनों के भी बयान दर्ज किए गए।

पिछले तीन दिनों से हाथरस में रह रही सीबीआई की टीम ने उत्तर प्रदेश पुलिस से मामले से संबंधित सभी दस्तावेज इकट्ठा किए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.