Etawah:इटावा में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार डीसीएम पलटने से 10 लोगों की मौत

0

Etawah: यूपी के इटावा में एक भीषण सड़क हादसे (road accident) में 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ये सभी लोग आगरा के पिनहाट से लखना देवी मंदिर देवी के दर्शन करने जा रहे थे। इटावा (Etawah) में झंडा मंदिर मोड़ पर अचानक डीसीएम अनियंत्रित (DCM unchecked) हो कर पलट गई और सड़क किनारे खाई में जा गिरी। जिसमें 10 श्रद्धालुओं की मौत हो गई और करीब 30 श्रद्धालुओं घायल हो गए। डीसीएम में  सवार सभी 60 लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं।

Etawah में भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत

घायल श्रद्धालुओं में अधिक गंभीर होने पर 8 लोगों को सैफई मेडिकल कालेज (Saifai Medical College) रेफर किया गया है। सभी श्रद्धालु पिनाहट आगरा के रहने वाले है। बताया जा रहा है कि खिड़किया, रामलीला ग्राउंड पिनाहट, आगरा के रहने वाले वीरेंद्र सिंह बघेल के घर पर सात माह पहले बेटे का जन्म हुआ था। बेटे के जन्म की खुशी में वह परिवार व रिश्तेदारों के साथ लखना कालका मंदिर में झंडा चढ़ाने के लिए शनिवार को घर से डीसीएम में सवार होकर निकले थे।

Etawah सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर सीएम योगी ने जताया शोक

डीसीएम आगरा-चकरनगर रोड पर कसौआ गांव के सामने अनियंत्रित(road accident) हो गई और सड़क के किनारे स्थित 20 फिट गहरी खाई में जा गिरी। डीसीएम पलटने से उसमें सवार सभी महिला पुरुष दब गए और चीख पुकार मच गई। दुर्घटना की सूचना मिलने पर पहुंची बढ़पुरा पुलिस (Etawah Police)ने सभी को निकाला और आनन फानन में जिला अस्पताल भेजा गया। जिला अस्पताल पहुंचने पर डाक्टरों ने 10 श्रद्धालुओं को मृत घोषित कर दिया. अन्य 30 श्रद्धालुओं का इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें-Corona update: KGMU के 100 स्वास्थ्यकर्मी कोरोना संक्रमित,12 अप्रैल से OPD बंद

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath)ने इटावा सड़क दुर्घटना (road accident) में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने दुर्घटना में मृतकों के आश्रितों को 2-2 लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर राहत व बचाव कार्य पूरी तेजी से संचालित करने के निर्देश देते हुए कहा कि दुर्घटना में घायल लोगों के उपचार की समुचित व्यवस्था की जाए।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को facebook Page पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.