Bulandshahr: बुलंदशहर बाल सुधार केंद्र के 22 बच्चे कोरोना संक्रमित, सुपरिटेंडेंट की हो गई थी मौत

0

Bulandshahr: प्रदेश में तमाम कोशिशों के बावजूद भी कोरोना (Corornavairus) की प्रकोप  थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं। काफी हद तक लोग कोरोना से जंग जीत कर स्वस्थ हो जा रहे हैं लेकिन कुछ कोरोना की वजह से अपनी जान गवा बैठे हैं। कोरोना संक्रमण (Covid-19) का एक मामला बुलंदशहर (Bulandshahr) के बाल सुधार केंद्र (juvenile home) में देखने को मिला है जहां 22 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना संक्रमित बच्चों के बारे में पता चलते ही जिला प्रशासन में हड़कंप मचच गया।

ये भी पढ़ें-यूपी में नवनियुक्त शिक्षकों को मिलेगा वेतन

Bulandshahr बाल सुधार केंद्र के 22 बच्चे कोरोना संक्रमित

 

बुलंदशहर बाल सुधार केंद्र के 22 बच्चों के कोरोना (Bulandshahr) संक्रमित होने की बात पता चलने के बाद जिले के डीएम (District Magistrate) रवींद्र कुमार ने सारे बच्चों को इलाज के लिए अस्ताल में भर्ती करने के आदेश दे दिया। जिसके बाद बच्चों को अस्पताल के कोविड (Covid-19) वॉर्ड में भर्ती कराया गया। कुछ दिन पहले ही बाल सुधार केंद्र के सुपरीटेडेंट(Superintendent) की कोरोना संक्रमण की वजह से मौत तक हो गई थी। जिसके बाद हाल ही में सेंटर के 75 बच्चों का आरटी-पीसीआर टेस्ट (RTPCR Test) कराया गया था। जिसमें 22 बच्चों की कोरोना (Corornavairus) संक्रमित होने की पुष्टी हुई।

Bulandshahr के जिला अधिकारी ने बच्चों अस्पताल में भर्ती कराया

उत्तर प्रदेश में पिछले चौबीस घंटों में संक्रमण के 7735 नए मामले सामने आए है और 172 लोगों की मौत हो गई है। रहात की बाते ये रही कि 17,668 लोगों को ठीक हुए हैं जिनको अस्पताल से डिस्चार्ज दे दिया गया।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को facebook Page पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.