पूर्वी मिदनापुर में BJP कार्यकर्ता का शव बरामद, हत्या का आरोप

BJP ने TMC पर लगाया हत्या का आरोप

0

पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर में गुरुवार को उस समय हड़कंप मच गया जब भारतीय जनता पार्टी के एक स्थानीय नेता का शव बरामद हुआ। मृतक बीजेपी नेता का नाम पूर्णचंद्र दास बताया जा रहा  है। दास का शव कोछुरी गांव में एक पेड़ से लटकता बरामद किया गया। इससे पहले उत्तरी दिनाजपुर जिले में बीजेपी के एक विधायक का शव फंदे पर लटकता पाया गया था।

परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

 मृतक दास कोछुरी गांव में ही रहते थे। दास बीजेपी के स्थानीय बूथ के प्रभारी थे। दास के परिजनों ने उनकी मौत को सियासी हत्या करार दिया है। परिजनों का आरोप है कि किसी ने दास को पहले घर से बाहर बुलाया था इसके बाद ही पड़ोसियों ने उनके शव के पेड़ पर लटके होने की सूचना दी थी।

BJP ने TMC पर लगाया हत्या का आरोप

परिवार के अलावा बीजेपी ने भी आरोप लगाया है कि दास की हत्या की गई है और इसमें सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस का हाथ है। स्थानीय बीजेपी नेता अनूप चक्रवर्ती का आरोप लगाया,  दास इलाके में बूथ प्रभारी थे। टीएमसी के गुंडों ने उनकी हत्या कर दी और पेड़ से लटका दिया। सुबह टीएमसी के नेताओं ने उन्हें बाहर बुलाया था और बाद में उनका शव बरामद हुआ। हम इस मामले की उचित जांच की मांग करते हैं। वहीं टीएमसी ने इसे पारिवारिक रंजिश करार दिया है।  फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही  है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: