बिहार: 10वीं की छात्रा को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म मामले में एक गिरफ्तार

0
मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से कोचिंग से लौट रही एक 10वीं कक्षा की छात्रा को हथियार के बल पर अगवा कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस घटना में पांच आरोपियों में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, सकरा थाना क्षेत्र में 10वीं क्लास की एक छात्रा सोमवार की शाम कोचिंग से लौट रही थी, तभी पिपरी-सहदुल्लापुर मार्ग पर सहदुल्लापुर गांव के समीप एक बोलेरो सवार ने उसकी साईकिल को ठोकर मार कर गिरा दिया। इसके बाद दो युवकों ने पीड़िता को उठाकर बोलेरो में बैठा लिया और हाथ पैर बांधकर सुजावलपुर स्थित एक पेट्रोल पंप के जर्जर कमरे में ले गए।

आरोप है कि यहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पीड़िता का कहना है कि कुछ समय के लिए सभी आरोपी कमरे से बाहर गए थे, तभी वह कमरे की खिड़की से कूदकर भाग गई। ग्रामीणों ने पीड़िता को उसके घर तक पहुंचाया।

मुजफ्फरपुर (पूर्वी) के पुलिस उपाधीक्षक मनोज पांडेय ने गुरुवार को बताया कि पुलिस के सामने मामला आने के बाद बुधवार को पीड़िता के बयान पर महिला थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। उन्होंने बताया कि इस मामले में पांच लोगों को आरोपी बनाया गया है।

पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है तथा अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पीड़िता को चिकित्सकीय जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: