बलिया गोलीकांड: 14 दिन की न्यायिक हिरासत में आरोपी धीरेंद्र प्रताप

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसे आत्मरक्षा में गोली चलाई थी। बलिया कोतवाली प्रभारी विपिन सिंह के मुताबिक पुलिस उप महानिरीक्षक सुभाष चंद्र दूबे ने आरोपी धीरेंद्र प्रताप से करीब एक घंटे तक पूछताछ की। पूछताछ में आरोपी ने रेवती में हुई घटना का ब्योरा दिया।

0

उत्तर प्रदेश का बलिया गोलीकांड इन दिनों चर्चा में है। बलिया के दुर्जनपुर गांव में बीते 15 अक्टूबर को हुए गोलीकांड मामले में आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

इस मामले में आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह को आज मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया। वहीं आरोपी को बलिया जिला जेल में शिफ्ट कर दिया गया है।

वहीं पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसे आत्मरक्षा में गोली चलाई थी। बलिया कोतवाली प्रभारी विपिन सिंह के मुताबिक पुलिस उप महानिरीक्षक सुभाष चंद्र दूबे ने आरोपी धीरेंद्र प्रताप से करीब एक घंटे तक पूछताछ की। पूछताछ में आरोपी ने रेवती में हुई घटना का ब्योरा दिया।

धीरेंद्र ने पूछताछ में कहा कि रेवती घटना में उसने आत्मरक्षा में गोली चलाई थी। उसने कहा कि सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान के आवंटन के दौरान बवाल की शुरुआत दूसरे पक्ष ने की थी। रविवार को लखनऊ से गिरफ्तार किये गये धीरेंद्र को पुलिस टीम सोमवार को भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल लेकर गई।

बता दें कि एसटीएफ की टीम ने रविवार को इस घटना के मुख्य आरोपी को राजधानी लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस पांच आरोपियों को इस मामले में गिरफ्तार कर चुकी है। अब तक मुख्य आरोपी समेत 10 लोगों की इस मामले में गिरफ्तारी हो चुकी है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: