BJP महिला प्रत्याशी पर अभद्र टिप्पणी मामले में मायावती का फूटा गुस्सा, माफी मांगे कमनलाथ

मायावती ने इस मामले को लेकर दो ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि इसका संज्ञान लेकर कांग्रेस आलाकमान को सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए।

0

लखनऊ: मध्य प्रदेश के विधानसभा उप चुनाव में प्रचार के दौरान मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और पूर्व सीएम कमलनाथ की बीजेपी महिला प्रत्याशी पर की गई टिप्पणी पर बवाल मच गया है। वहीं राजनीतिक पर्टियों का गुस्सा फूट पड़ा है। इस मामले में बीएसपी प्रमुख मायावती ने भी कमलनाथ पर बड़ा हमला बोला है। मायावती ने कहा है कि कमलनलाथ इस ममाले में महिला प्रत्याशी से सार्वजनिक रूप से माफी मांगे, यह बेहद ही शर्मनाक और निंदनीय है।

मायावती ने कांग्रेस नेता और एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की भाजपा की महिला प्रत्याशी इमरती देवी पर की गई टिप्पणी पर कड़ी आपत्ति जताई है। मायावती ने इसे अति शर्मनाक और अति निंदनीय करार दिया है।

इतना ही नहीं मायावती ने इस मामले को लेकर दो ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि इसका संज्ञान लेकर कांग्रेस आलाकमान को सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए।

बीते 18 अक्टूबर को मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ वहां की डबरा विधानसभा क्षेत्र में आयोजित एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कैबिनेट मंत्री इमरती देवी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने भाजपा प्रत्याशी एवं कैबिनेट मंत्री इमरती देवी को आइटम कहा। इमरती देवी कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुई हैं। इसके बाद शिवराज सिंह चौहान की सरकार में उनको कैबिनेट मंत्री बनाया गया है।

कमलनाथ ने इमरती देवी के बारे में जनसभा में कहा कि आप तो उसे मुझसे ज्यादा पहचानते हैं, आपको मुझे पहले ही सावधान कर देना चाहिए था, यह क्या ‘आइटम’ है।

बसपा मुखिया मायावती ने कमलनाथ के इस पर मायावती ने आपत्ति जताई है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: