भाजपा के सभी सदस्य टीकाकरण करवाने में लोगों की मदद करें : प्रधानमंत्री

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा के सभी सांसदों और पार्टी कार्यकर्ताओं को कोविड -19 टीके प्राप्त करने के लिए पात्र लोगों की मदद करने के साथ-साथ टीकाकरण केंद्रों तक उन्हें पहुंचाने में मदद करने का आह्वान किया।

0
नई दिल्ली:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा के सभी सांसदों और पार्टी कार्यकर्ताओं को कोविड -19 टीके प्राप्त करने के लिए पात्र लोगों की मदद करने के साथ-साथ टीकाकरण केंद्रों तक उन्हें पहुंचाने में मदद करने का आह्वान किया।
देश ने 1 मार्च से टीकाकरण के नए चरण में प्रवेश किया है, जिसमें 60 वर्ष से अधिक आयु के सभी लोग और 45 वर्ष से अधिक उम्र के पूर्व रोगों से ग्रसित लोग भी शामिल हैं।

देश में टीकाकरण के नए चरण के तहत 1 मार्च को टीका लगाने वाले प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की संसदीय बोर्ड की बैठक के दौरान संसद परिसर के अंदर अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से यह आग्रह किया।

एक घंटे की बैठक समाप्त होने के बाद संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने प्रधानमंत्री के विचारों को साझा किया।

ये भी पढ़ें- Corona virus: छह राज्यों में बढ़े कोरोना के मामले 

जोशी ने कहा, “हमारे (भाजपा) सांसदों को संबोधित करते हुए, प्रधानमंत्री ने कार्यकर्ताओं से लोगों से जुड़ने और योग्य उम्मीदवारों को टीकाकरण केंद्रों पर पहुंचाने के साथ ही टीकाकरण प्राप्त करने में मदद करने की अपील की। पीएम ने सभी सांसदों और भाजपा कार्यकर्ताओं को स्पष्ट रूप से इस बाबत संदेश दिया है।”

जोशी ने कोविड -19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में प्रधानमंत्री के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा, “जब पूरी दुनिया स्तब्ध और हैरान थी और समझ नहीं पा रही थी कि इस संकट में क्या करें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी के नेतृत्व में भारत ने दोनों स्तरों पर संकट का सामना करने में सफलता हासिल की। एक तो लोगों का जीवन बचाया और दूसरा अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने में भी सफलता हासिल की।”

ये भी पढ़ें- प्रयागराज: मौत से हार गई पीड़िता, हाईवे जाम कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

आजादी के 75 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में, जोशी ने आगे घोषणा की कि 12 मार्च से 75 स्थानों पर 75 सप्ताह का लंबा कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री ने सभी सांसदों से गुजरात से शुरू किए जा रहे कार्यक्रम में भाग लेने का आह्वान किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: