IPL का रोमांच अपने उफ़ान पर, आज दिल्ली धावा बोलेगी राजस्थान पर

राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आज का मुकाबला दुबई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा जिसका सीधा प्रसारण भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से उसका स्पोर्ट्स नेटवर्क और हॉटस्टार VIP की पर होगा

0

दुबई : आईपीएल 2020 में आज युवा श्रेयस अय्यर(Shreyas Iyer) की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला अनुभवी स्टीव स्मिथ(Steve Smith) की कप्तानी में खेल रही राजस्थान रॉयल्स के बीच होगा। इस आईपीएल में दिल्ली का सफर अब तक शानदार रहा है । टीम ने अब तक खेले गए 7 मैचों में से 5 में जीत दर्ज की है । दिल्ली की टीम अंक तालिका में दूसरे स्थान पर काबिज है । दिल्ली की बैटिंग में काफी जान है । शिखर धवन(Shikhar Dhawan) ने पिछले मैच में शानदार बल्लेबाजी कर विरोधियों की चिंता बढ़ा दी है। अनुभवी अजिंक्य रहाणे(Ajinkya Rahane) के वापस आने से टीम काफी संतुलित नजर आ रही है।

 

राजस्थान रॉयल्स ने भी अपने पिछले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को काफी रोमांचक मुकाबले में हराया था। जीत के बाद राजस्थान की टीम का उत्साह अपने चरम पर है ।पिछले मैच में राहुल तेवतिया और रियान प्रयाग ने जानदार बल्लेबाजी की थी ।ऐसे में आज देखना दिलचस्प होगा कि दोनों टीमों में से कौन सी टीम जीत दर्ज करती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: