प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा ने ट्वीट कर साझा की पुरानी यादें

प्रणब मुखर्जी को पिछले साल अगस्त में ही मिला था भारत रत्न

0
(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push(});

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत अभी  भी नाजुक बनी हुई है। उन्हें  ब्रेन सर्जरी के बाद उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। पूर्व राष्ट्रपति की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है जो बेहद चिंताजनक है। एक ओर जहां  देशभर में पूर्व राष्ट्रपति के जल्द ठीक होने की कामना की जा रही है वहीं  उनकी बेटी और कांग्रेस नेता शर्मिष्ठा मुखर्जी ने एक ट्वीट के जरिए अपने पिता के लिए  प्रार्थना की है।

शर्मिष्ठा मुखर्जी ने ट्वीट के जरिए बीते साल उस दिन को याद किया जब प्रणब मुखर्जी को  भारत रत्न से सम्मानित किया गया था।  शर्मिष्ठा ने ट्वीट में लिखा , ”पिछले साल 8 अगस्त का दिन मेरी जिंदगी के सबसे खुशी के दिन में से एक था, जब मेरे पिता को भारत रत्न मिला।  अब एक साल बाद 10 अगस्त को वो गंभीर रूप से बीमार हो गए।  भगवान उनके लिए अच्छा करे और मुझे जिंदगी के सुख-दुख स्वीकार करने की क्षमता दे। मैं सभी का शुक्रिया अदा करती हूं।”

बता दें कि पूर्व राष्ट्रपति की तबियत खराब होने के बाद 10 अगस्त को उन्हे दिल्ली के आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आर्मी रिसर्च एंड रेफरल हॉस्पिटल की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन में इस बात की जानकारी दी गई कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ब्रेन सर्जरी के बाद वेंटिलेटर सपोर्ट हैं और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। हेल्थ बुलेटिन में  उनके कोरोना पॉजीटिव होने की बात भी सामने आई है। पूर्व राष्ट्रपति की अच्छी सेहत के लिए पूरे देश में प्रार्थना की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: