प्रतापगढ़: टॉप-10 अपराधियों में से एक अपराधी तमंचा-कारतूस समेत गिरफ्तार

अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर एसपी अनुराग आर्य सख्त

0

प्रतापगढ़: प्रतापगढ़ (PRATAPGARH) के SP ANURAG ARYA के कुशल निर्देशन में जनपद के थाना महेशगंज से उपनिदेशक श्री प्रेमपाल सिंह मय हमराह द्वारा अपराधी आशीष कुमार मिश्रा (Criminal Ashish Kumar Mishra) को एक अवैध तमन्चा, और एक जिन्दा कारतूस समेत गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार अपराधी आशीष कुमार मिश्रा के खिलाफ आर्म एक्ट (ARM ACT) के तहत मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि थाना महेशगंज के टॉप टेन अपराधियों में से आशीष मिश्रा 9वें नम्बर का अपराधी है। मिली जानकारी के मुताबिक आशीष मिश्रा का अपराधिक इतिहास रहा है। उसके खिलाफ कई मामलों में केस दर्ज है।

सूत्रों के मुताबिक जब से एसपी अनुराग आर्य ने प्रतापगढ़ की कमान संभाली है तब से अपराधी अपनी खैर मना रहे हैं। एसपी अनुराग आर्य लगातार जिले के थानों का औचक निरीक्षण कर रहे हैं।

आज एसपी ने आसपुर देवसरा पट्टी थाने का निरीक्षण किया। एसपी अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर बेहद सख्त हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस पर गरीब जनता को भरोसा होना चाहिए, उन्हें लगना चाहिए कि थाने से उन्हें न्याय मिलेगा। अनुराग आर्य की छवि एक ईमानदार और सख्त पुलिस ऑफिसर के रूप में देखी जाती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: