प्रतापगढ़: पुलिस लुटेरों में मुठभेड़, एक घायल,दो फरार

शराब दुकान पर हुई थी लूट,तमंचा कारतूस बरामद।

0
प्रतापगढ़(Pratapgarh)। शनिवार की देर रात करीब 9:30 बजे कुछ अज्ञात बदमाशों द्वारा शीतलागंज के दीवानगंज स्थित देसी शराब की दुकान(Vine Shop) में लूट की वारदात सामने आई है। दुकान से कैश बॉक्स सहित 22500 रुपए नगद मालिक व सेल्समैन की चैन, अंगूठी एमआई का मोबाइल व कागजात लूट(Robbery) लिए गए।

इस घटना में पुलिस-अपराधियों संग मुठभेड़ के बाद एक आरोपी घायल है, वही दो भाग निकले। पुलिस ने लूट का बॉक्स समीर ₹15600 नगद,कागजात,मोटरसाइकिल, मोबाइल, इसके अलावा घटना में प्रयुक्त एक तमंचा व चार कारतूस बरामद किए हैं।

प्रतापगढ़ पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि इस घटना की जानकारी मिलते ही उन्होंने कोहंडौर और कंधई निरीक्षक को तलब किया। इसके बाद पुलिस तलाश में जुट गई। तभी कांबिंग के दौरान खीरीवीर पुल के पास कंधई प्रभारी निरीक्षक और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई।

बता दें कि बदमाशों ने निरीक्षक के सरकारी वाहन पर फायर किया। जवाबी कार्यवाही में पुलिस की ओर से भी आरोपियों पर फायरिंग की गई। जिसमें वजीरपुर ग्राम निवासी उमेद अली घायल हो गया। वही उसके साथ ही खजूरीकलां निवासी शुभम सिंह व एक अज्ञात मौके से फरार हो गए। पुलिस की इस बहादुरी पर अधीक्षक ने टीम को ₹25000 से पुरस्कृत किया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: