ममता बनर्जी को फिर लगा झटकाल, युवा विधायक अरिंदम बीजेपी में शामिल

पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस को फिर बड़ा झटका लगा है। शांतिपुर से पार्टी विधायक अरिंदम भट्टाचार्य बुधवार को दिल्ली में भाजपा में शामिल हो गए।

0
नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस को फिर बड़ा झटका लगा है। शांतिपुर से पार्टी विधायक अरिंदम भट्टाचार्य बुधवार को दिल्ली में भाजपा में शामिल हो गए। केंद्रीय कार्यालय पर पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय और राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव ने उनकी जॉइनिंग कराई।
राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि, “पश्चिम बंगाल में ममता सरकार की गलत नीतियों के कारण पार्टी के नेता साथ छोड़ रहे हैं। आने वाले चुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी की बुरी हार होगी।” उन्होंने विधायक अरिंदम भट्टाचार्य की तारीफ करते हुए कहा कि वह एक जमीनी नेता हैं।

बीजेपी में शामिल होने वाले टीएमसी के विधायक अरिंदम भट्टाचार्य ने कहा, “हमारा सपना और आत्मनिर्भर पश्चिम बंगाल और आत्मनिर्भर भारत का निर्माण करना है, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी सपना है। मैं प्रधानमंत्री मोदी के आह्वान पर भाजपा में शामिल हुआ हूं।” उन्होंने कहा कि बंगाल में युवा पीढ़ी खुश नहीं है, क्योंकि राज्य में नौकरी के अवसर नहीं हैं।

अरिंदम ने कहा, “युवाओं को तृणमूल कांग्रेस सरकार ने आश्वासन दिया, लेकिन उन्हें कुछ भी नहीं मिला। कोई विजन नहीं, कोई भविष्य की योजना नहीं है, बंगाल में कोई औद्योगीकीकरण पहल नहीं है। तृणमूल सरकार बड़ी उम्मीदों के साथ सत्ता में आई थी, लेकिन वर्तमान स्थिति को देखें, राज्य में कुछ भी नहीं हो रहा है।”

अरिंदम ने कहा,”ममता बनर्जी सरकार में पश्चिम बंगाल बदहाल हो चुका है। युवाओं पास रोजगार नहीं है। रोजगार के अभाव में युवा आबादी तेजी से पलायन कर रही है।” वह चाह करके भी तृणमूल सरकार में अपने विधानसभा क्षेत्र के लिए कुछ नहीं कर पाए। जिसकी वजह से उन्होंने बीजेपी में शामिल होने का फैसला किया।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.