Maharastra: शरद पवार की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में हुए शिफ्ट

0

Maharastra: NCP प्रमुख शरद पवार की तबीयत बिगड़ने से उन्हें अस्पताल में शिफ्ट किया गया है। एनसीपी के नेता नवाब मलिक के अनुसार  पेट में दर्द के कारण उन्हें अस्पताल ले जाया गया। कल (Maharastra) ब्रीच कैंडी अस्पताल में  उन्होंने चेकअप कराया था। गॉल ब्लैडर में दिक्कत  होने के कारण पेट में दर्द की शिकायत थी। जिसके चलते वो असहज महसूस कर रहें थे।

यह भी पढ़े  :-COVID-19: इंसानों में संक्रमित पशुओं से भी फैल सकता है

NCP प्रमुख शरद पवार (Maharastra) ब्रीच कैंडी अस्तपाल में भर्ती

डॉक्टरों के मुताबिक शरद पवार को 31 मार्च तक अस्पताल में ही रहना होगा। जिससे उन्हें सही से ट्रीटमेंट दिया जा सकें । शरद पवार का ट्रीटमेंट वरिष्ट डॉक्टरों की निगरानी में किया जा रहा है। नवाब मलिक ने बताया कि  शरद पवार को अभी खून पतला करने की दवा दी जा रही थी लेकिन इस दिक्कत के कारण उनके उस दवा को बंद कर दिया गया है। नवाब  मलिक ने बताया कि एंडोस्कोपी और सर्जरी के बाद ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी जाएगी।

पेट में दर्द की शिकायत के चलते (Maharastra)अस्पताल में भर्ती हुए शरद पवार

आपको बता दे कि शरद पवार कैंसर को मात दे चुके है। 2004 के लोकसभा  के चुनाव के दौरान उन्हें मालूम हुआ कि वो कैंसर से पीड़ित है। तब इलाज के लिए वो न्यूयार्क गए थे। जहां उन्होंने 36 बार रेडिएशन का ट्रीटमेंट लिया था। वर्तमान में शरद पवार राजनीति में काफी सक्रिय और वरिष्ट नेता माने जाते है। महाराष्ट्र की राजनीति में वो सबसे अनुभवी नेता भी है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को facebook Page पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: