Lakhimpur Violence: लखीमपुर हिंसा- किसानों का ‘रेल रोको आंदोलन’, गाजियाबाद के मोदीनगर रेलवे स्टेशन पर रोकी ट्रेन

0

Lakhimpur Violence: लखीमपुर हिंसा मामले पर संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा रेल रोको आह्वान पर हरियाणा के सोनीपत और फतेहाबाद रेलवे स्टेशनों की पटरियों पर किसानों ने अपना डेरा डाल दिया है।

Lakhimpur Violence

Lakhimpur Violence: लखीमपुर हिंसा मामले में किसानों का विरोध प्रदर्शन शुरु, सिरसा में रेल पटरियों पर बैठे हैं किसान

दूसरी ओर गाजियाबाद के मोदीनगर रेलवे स्टेशन पर किसान संगठनों ने मालगाड़ी पर चढ़ अपना विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है। हालांकि मोदीनगर में भारी सुरक्षा बल होने के बावजूद किसानों ने ट्रेन रोकी।

ये भी पढ़ें- Petrol Diesel Price Today: आज फिर से पेट्रोल और डीजल के दामों हुई बढ़ोतरी, जाने अपने शहर में तेल का भाव

किसानों ने ओर से मिली जानकारी के अनुसार, राजस्थान के अजरका रेलवे स्टेशन, और श्रीगंगानगर रेलवे स्टेशन पर किसान रेल पटरियां घेर ली हैं साथ ही हरियाणा के सिरसा में किसान रेल पटरियों पर बैठे हैं।

Lakhimpur Violence: 30 जगहों पर रेल सेवाएं प्रभावित, 10 बजे से शाम चार बजे तक रेल सेवाए बाधित

किसानों ने गृहराज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी को भारत सरकार में मंत्री पद से हटाकर तत्काल गिरफ्तार किया जाने की मांग को लेकर रेल रोको आंदोलन का आह्वान किया है।

रेलवे की ओर से मिली जानकारी के अनुसार, नॉर्थरन रेलवे रीजन में 30 जगहों पर रेल सेवाएं प्रभावित हुई हैं। सोमवार को 6 घंटे देशव्यापी रेल रोको आह्वान में सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक किसान रेल सेवाएं बाधित करेंगे।

संयुक्त किसान मोर्चा ने साफ कर दिया है कि, लखीमपुर खीरी किसान हत्याकांड में जब तक न्याय नहीं मिल जाता तब तक प्रदर्शन लगातार तेज होता जाएगा।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.