क्या राजनीतिक दुश्मनी में टूट जाएगा कंगना का सपना?

शिवसेना और कंगना रनौत के बीच जुबानी जंग के बाद बीएमसी ने मुंबई स्थित कंगना रनौत के ऑफिस में मारी रेड

0

मुम्बई- शिवसेना नेता संजय राउत Sanjay Raut और कंगना रनौत Kangna Ranaut के बीच जुबानी जंग अब एक नया रूप ले चुकी है। एक तरफ संजय राउत ने कंगना को मुंबई Mumbai आने और अंजाम देख लेने की धमकी दी थी। तो उनकी धमकी का जवाब देते हुए कंगना ने भी कहा था कि वह 9 सितंबर को मुंबई आ रही हैं। इसी गहमागहमी में केंद्र सरकार ने सोमवार सुबह कंगना रनौत को वाई श्रेणी Y Grade Security की सुरक्षा मुहैया कराई है।

7 सितंबर की शाम कंगना रनौत ने ट्विटर पर जानकारी दी कि बीएमसी BMC के अधिकारी उनके मुंबई स्थित ऑफिस आए हैं, जहां वह हर चीज को नाप रहे हैं और सभी चीजें चेक कर रहे हैं। जबकि मेरी तरफ से कोई अवैध कार्य नहीं किया गया है। मेरे पास कागज पूरे हैं और बीएमसी की सारी परमिशन है। आज उन्होंने मेरे ऑफिस में बिना किसी पूर्व नोटिस के रेड की है (BMC Raided Kangna Office), संभवत है कल इसी तरह मेरे ऑफिस को गिरा देंगे।

कंगना ने अपने ट्वीट को बढ़ाते हुए लिखा कि यह पूरी तरह राजनीतिक साजिश का हिस्सा है और यह सिर्फ और सिर्फ बदला लेने के लिए किया जा रहा है। बीएमसी के लोगों ने मेरे ऑफिस के लोगों को डराया धमकाया और उनसे कहा कि यह ‘जो मैडम है तुम्हारी उस के चक्कर में आप सब को भुगतना पड़ेगा’ साथ ही उन्होंने पड़ोसियों को भी परेशान किया।

 

अपने इस ऑफिस के बारे में कंगना ने बताया कि जब वह मुंबई आई थी तब उनका एक सपना था कि 1 दिन वह फिल्म निर्माता बने और उनका अपना ऑफिस हो।मेरे 15 साल की मेहनत के बाद या ऑफिस बना। लगता है अब ये सपना टूटने वाला है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: