IPL 2020 : आज वजूद की लड़ाई , माही की सेना करेगी हैदराबाद पर चढ़ाई

चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच का मुकाबला आज दुबई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा जिसका सीधा प्रसारण भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और हॉटस्टार VIP पर होगा

0

दुबई : आईपीएल 2020 में आज महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेल रही चेन्नई सुपर किंग्स(Chennai super kings) का मुकाबला डेविड वॉर्नर(David Warner) की अगुवाई वाली सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होगा। इस आईपीएल में दोनों टीमों का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है। अंक तालिका में चेन्नई सातवें स्थान पर काबिज है। चेन्नई ने अब तक खेले गए सात मुकाबलों में से मात्र 2 में जीत दर्ज की है। सनराइजर्स हैदराबाद(Sunrisers Hyderabad) का भी सफर इस आईपीएल में कुछ खास नहीं रहा है। टीम ने अब तक खेले गए सात मैचों में से मात्र 3 में जीत दर्ज की है।

 

सुरेश रैना(Suresh Raina) के नहीं खेलने से जैसे चेन्नई का विनिंग फैक्टर कहीं गायब सा हो गया है। बेस्ट फिनिशर के तौर पर जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी(Mahendra Singh Dhoni) भी कई मैचों में थकते से नजर आए हैं।

 

भुवनेश्वर कुमार(Bhuvneshwar Kumar) के चोटिल होने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद की मुश्किलें भी बढ़ गई हैं । उनकी अनुपस्थिति में वॉर्नर की सेना की तरफ से गेंदबाजी का दारोमदार स्टार स्पिनर राशिद खान(Rashid Khan) के कंधों पर होगा। पिछले कुछ मैचों से वॉर्नर और बेयरस्टो ने अच्छी बल्लेबाजी की है । पिछला मैच हैदराबाद के हाथ से राजस्थान ने छीन लिया था ।हैदराबाद(Hyderabad) जीता हुआ मैच राहुल तेवतिया और रियान पराग के वजह से हार गई थी । दोनों ने राजस्थान की ओर से दमदार बल्लेबाजी की थी ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: