IPL 2020: आज KKR से भिड़ेगी हिटमैन की सेना

इस आईपीएल में मुंबई इंडियंस का यह दूसरा मुकाबला है जबकि कोलकाता नाइट राइडर्स अपना पहला मैच खेलेगी। यह मैच शेख ज़ायद क्रिकेट स्टेडियम ( आबू धाबी) में खेला जाएगा जिसका सीधा प्रसारण भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और हॉट स्टार VIP पर होगा।

0

आईपीएल के 13वें सीजन में आज रोहित शर्मा(Rohit Sharma) की अगुआई वाली मुंबई इंडियंस का मुकाबला दिनेश कार्तिक( Dinesh Kartik) की कप्तानी में खेल रहे कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ होगा। आईपीएल- 13 में रोहित के टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही है । अपने पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस , सीएसके के हाथों हार चुकी है । वैसे 2013 के बाद से मुंबई इंडियंस अपना पहला मुकाबला नहीं जीत पाई है। वहीं दिनेश कार्तिक की टीम जीत के साथ इस सीजन की शुरूआत करना चाहेगी ।

 

दोनों टीमों के पास आतिशी बल्लेबाज और मजबूत गेंदबाज हैं । मुंबई के पास रोहित के अलावा हार्दिक , बुमराह और पोलार्ड जैसे T-20 के मंझे हुए खिलाड़ी हैं । केकेआर के पास आंद्रे रसेल , सुनील नरेन और कार्तिक के रूप में एक संतुलित टीम है । इसके अलावा केकेआर के पास इयान मॉर्गन जैसा अनुभवी खिलाड़ी है जो कार्तिक को भी सलाह दे सकता है वहीं मुंबई इंडियंस के पास नाथन कूल्टर जैसा अलराउंडर है जो मुंबई इंडियंस को और भी संतुलन प्रदान करता है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: