बॉबी देओल की धमाकेदार वापसी पर फैंस उत्साहित

क्लास ऑफ 83 से डिजिटल वर्ल्ड में करेंगे एंट्री

0

आज बॉबी देओल की फिल्म “Class Of 83” का ट्रेलर रिलीज हो गया। ट्रेलर ने रिलीज होते ही इंटरनेट पर धमाल मचा दिया। रिलीज के कुछ ही घंटों में यूट्यूब पर ट्रेलर ट्रेंडिंग सेक्शन में नजर आने लगा और अभी तक 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज ट्रेलर को मिल चुके हैं। बॉबी देओल की फिल्मों में फिर से वापस लौटने पर फैंस काफी उत्साहित हैं और जमकर ट्रेलर को लाइक शेयर कर रहे हैं।

कब और कहाँ देख सकते हैं

फ़िल्म 21 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। इस फ़िल्म को शाहरुख खान और गौरी खान के प्रोडक्शन हाउस ‘रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट’ ने बनाया है जो हुसैन जैदी की पुस्तक “class of 83” पर आधारित है। इसका निर्देशन अतुल सभरवाल ने किया है। नेटफ्लिक्स पर रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की तरफ से ‘बार्ड ऑफ ब्लड और बेताल’ जैसी सीरीज प्रदर्शित हो चुकी हैं। इस फ़िल्म में बॉबी देओल काफी गंभीर पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आ रहे हैं। इससे पहले बॉबी हॉउसफुल 4 में नजर आये थे।

 

क्या है कहानी में

फिल्म में बॉबी देओल का किरदार एक IPS ऑफिसर का है जो सरकारी तंत्र और नौकरशाहों के दबाव में खुलकर काम नहीं कर पाता है, और सजा के तौर पर उसे पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में भेज दिया जाता है। वहां रहकर वह अपने भरोसेमंद पांच पुलिस अफसर तैयार करता है, जिनके हाथों वह उन सभी अपराधियों का एनकाउंटर कराता है जो उसके निशाने में रहते हैं और जिनसे लगता है कि मुंबई को खतरा है।

बॉबी देओल एक रौबदार पुलिस ऑफिसर के किरदार में काफी अच्छे लग रहे हैं। फैंस उनके लुक भी काफी तारीफ कर रहे हैं। इस फिल्म में सिस्टम द्वारा एक ऑफिसर को परेशान किये जाने और उनको काम नहीं करने देने की सच्ची घटनाओं पर आधारित है जो 1983 के मुम्बई पर केंद्रित है। ऑफिसर विजय सिंह के किरदार में बॉबी एनकाउंटर के लिए और कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए कई बार कानून तोड़ने की भी बात करते हैं। 21 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर यह फ़िल्म प्रदर्शित होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: