Etawah: बीवी को बंधक बना कर यातनाएं दे रहा था कृषि विभाग का कर्मचारी

0

Etawah: इटावा के फ्रेंड्स कॉलोनी थानाक्षेत्र के बंगाली कॉलोनी अजीत नगर में कृषि विभाग के वरिष्ठ सहायक ने बीवी को घर में बंद कर के मारपीट करने के मामले में पुलिस (Etawah Police) ने दोषी  को हिरासत में ले लिया है। दोषी तीन दिन से अपनी बीवी को  कमरे में कैद कर के प्रताड़ित कर रहा था।

ये भी पढ़ें-हाईटेक हुई उत्तर प्रदेश की 31,149 ग्राम पंचायतें

इटावा के अजीत नगर में कृषि विभाग वरिष्ठ सहायक संजीव कुमार ने बीवी को तीन दिनों से कमरे में कैद कर के मारता पीटता था। बच्चे मां की मदद न कर सकें इसके लिए संजीव ने दरवाजे पर करंट लगा दिया था। महिला की बेटी ने अपने पिता से छुपकर किसी तरह सोमवार रात को मोबाइल खिड़की से अंदर फेंका। जिसके बाद महिला ने किसी तरह पुलिस और परिजनों को सूचना दी।

सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस (Etawah Police) ने पंहुच कर महिला को मुक्त कराया और उसके पति को हिरासत में ले कर जेल भेज दिया। आरोपी इटावा में कृषि विभाग इटावा में तैनात वरिष्ठ सहायक पद पर कार्यरत है। परिवारिक विवाद में पत्नी अर्चना देवी को एक अलग कमरे में तीन दिन से जंजीर डाल कर बन्द कर रखा था।

एसपी सिटी (Etawah Police) प्रशांत कुमार ने बताया कि इटावा कृषि विभाग में वरिष्ठ सहायक पद पर तैनात संजीव कुमार आए दिन अपनी बीवी को मारा पीटा करता था उसे तीन दिन से घर में कैद किया था। पुलिस ने महिला को मुक्त करा कर संजीव को हिरासत में ले लिया है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को facebook Page पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: