CORONAVIRUS: कोरोना वायरस से संक्रमित हुए नील नितिन मुकेश और उनका पूरा परिवार

0

Corornavairus: कोरोना वायरस के संक्रमण से देश में हर दिन नयें रिकार्ड सामने आ रहें हैं। कोरोना वायरस के चपेट में  फिल्मी सितारें और उनके परिवार के सदस्य भी आ रहें हैं। खबर है कि बॉलीबुड के मशहूर एक्टर नील नितिन मुकेश और उनका पूरा परिवार कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। जिसके चलते अभिनेता (Actor corona infected) नील नितिन मुकेश और उनका पूरा परिवार घर में ही क्वारंटीन (Home quarantine) हो गया है।

नील नितिन मुकेश ने परिवार और खुद को कोरोना वायरस(Corornavairus) से संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया के दमवारा दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए बताया कि उनके परिवार के सभी लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गये है।

ये भी पढ़ेंः-Lockdown: यूपी में रविवार को रहेंगी पूर्ण बंदी, सरकार ने जारी किए निर्देश

इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर Corornavairus संक्रमित होने की दी जानकारी

Corornavairus

उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट (Official instagram account) पर एक पोस्ट साझा किया है। जिसमें लिखा है कि सभी आवश्यक सावधानियों के बावजूद, दुर्भाग्य से मेरे परिवार के सभी सदस्य और मैं कोरोना वायरस  से संक्रमित हो गए है। हम सभी आवश्यक प्रोटोकॉल (Required protocol) का पालन कर रहे है, और अपने डॉक्टरों के द्वारा दी जा रही दवा ले रहे है। हम आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद करते हैं अपना ख्याल रखें और सुरक्षित रहें।

Corornavairus से संक्रमित होने पर नील नितिन मुकेश का पूरा परिवार हुआ क्वरंटीन

 

नील नितिन मुकेश ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि आप सभी के प्यार और आर्शीवाद की जरुरत है। मौजूदा स्थिति सामान्य नही है, इसे हल्के में न लें। नील नितिन मुकेश का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को facebook Page पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: