CM Yogi:सीएम का फरमान, सीयूजी नंबर पर हर कॉल खुद रिसीव करें अधिकारी

0

CM Yogi: यूपी के सीएम योगी (CM Yogi) आदित्यनाथ ने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि उनके सरकारी नंबर (सीयूजी नंबर) पर आने वाली सभी कॉल का अधिकारी खुद जवाब दें ताकी आम जनता की समस्याओं का जल्दी से निराकरण किया जा सके। अगर कोई अधिकारी ऐसा नहीं करता तो उसेक खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़े-सपा से गठबंधन करके बीजेपी को सत्ता से करेंगे बाहर: शिवपाल

सीएम योगी (CM Yogi) आदित्यनाथ ने प्रदेश के सभी जिलाधिकारियों और पुलिस कप्तानों को निर्देश दिए हैं कि उनके सरकारी मोबाइल नंबर (सीयूजी नंबर) पर आने वाली सभी कॉल खुद रिसीव करनी होगी। मुख्यमंत्री  ने निर्देश दिए हैं कि अधिकारी जन समस्याओं को पूरी गंभीरता से लें। उनके कार्यालय से कोई भी फरियादी निराश होकर वापस नहीं जाना चाहिए। सीएम (CM Yogi) का यह आदेश तत्काल प्रभाव से लागू होगा। अगले एक सप्ताह के अंदर कभी भी मुख्यमंत्री कार्यालय से औचक फोन कर अधिकारियों की कार्यशैली की हकीकत की जांच की जा सकती है।

मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) आदित्यनाथ ने गैर जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने के लिए उच्चाधिकारियों को भी निर्देशित किया है। जनता की समस्याओं का तुरंत दूर करने के संबंध में जारी मुख्यमंत्री के ताजा आदेश में कहा गया है कि जिले में तैनात अधिकारी अपने कैम्प ऑफिस की अपेक्षा कार्यालय में अधिक से अधिक समय दें। कोई भी व्यक्ति जो अपनी समस्या लेकर आता है, उससे मर्यादित व्यवहार करें। उनकी समस्या को सुनें और स्थाई समाधान के लिए उचित कदम उठाएं। सीएम योगी ने कहा है कि सरकार जनता के लिए है, ऐसे में जनता की सुविधा, उनकी समस्याओं का समाधान सरकार की प्राथमिकता में है। जीरो टॉलरेंस की नीति के साथ अधिकारीगण अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करें।

खबरों के साथ जुड़े रहने के लिए प्रताप किरण को ट्विटर पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: