अमेठी: दलित ग्राम प्रधानपति की सरेआम जला कर हत्या, इलाके में सनसनी

गुरुवार देर रात बंदोईया गांव के ही एक घर के पास बाउंड्रीवाल के भीतर किसी के कराहने की आवाज आ रही थी। घर के लोगों ने देखा कि कोई व्यक्ति बाउंड्रीवाल के भीतर जल रहा है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना तत्काल मुशीगंज पुलिस को दी।

0

मेरठ: उत्तर प्रदेश में हर रोज क्राइम ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। अमेठी में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। अमेठी में बेखौफ अपराधियों ने दलित ग्राम प्रधानपति की जलाकर हत्या कर दी है। यह पूरा मामला मुंशीगंज थाना क्षेत्र के बंदोईया गांव का है। जहां घर के पास बाउंड्रीवाल के भीतर गंभीर हालत में जली हुई अवस्था में प्रधानपति अर्जुन पाया गया था। प्राइवेट अस्पताल में इलाज के दौरान प्रधानपति ने दम तोड़ दिया। बता दें कि अमेठी, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का संसदीय क्षेत्र है।

दरअसल, गुरुवार देर रात बंदोईया गांव के ही एक घर के पास बाउंड्रीवाल के भीतर किसी के कराहने की आवाज आ रही थी। घर के लोगों ने देखा कि कोई व्यक्ति बाउंड्रीवाल के भीतर जल रहा है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना तत्काल मुशीगंज पुलिस को दी। जिसके बाद पीड़ित प्रधानपति अर्जुन को एम्बुलेंस  में सीएचसी नौगिरवा अस्पताल पहुंचाया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद पीड़ित प्रधानपति को जिला अस्पताल सुल्तानपुर ले जाया गया। प्रधानपति की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे रेफर कर दिया। इसके बाद उसका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था, जहां उसकी मौत हो गई है। पुलिस मामले के सभी पहलुओं की गहनता से जांच कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: