अखिलेश ने ‘समाजवादी कुटिया’ में पढ़ने वाले बच्चों को भेजी शैक्षिक, आर्थिक सहायता

समाजवादी कुटिया के संचालक है ऋषि यादव

0

जौनपुर: समाजवादी पार्टी (SP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री(National President and former Chief Minister) अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने जौनपुर (Jaunpur) के मोहउद्दीपुर गांव (Mohuddipur Village) में संचालित समाजवादी कुटिया (Samajwadi Kutiya) में पढ़ने वाले बच्चों के लिए बैग, किताब-कॉपी, थर्मस के साथ आर्थिक सहायता देकर अपने पिछले दिनों किया गया वादा निभा दिया है।

पार्टी कार्यकर्ताओं से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत में अखिलेश यादव ने ऋषि यादव द्वारा संचालित समाजवादी कुटिया में पढ़ने वाले बच्चों से बात की और उनसे मिलने आने का भी वादा किया।

ऋषि यादव, लॉकडाउन के पहले दिन से गांव के बच्चों को फल, दूध बांटने और उन्हें शिक्षित करने का काम कर रहे हैं। उनके इस काम की अखिलेश यादव ने सराहना की। उन्होंने दो बार व्यक्तिगत रूप से फोन कर बच्चों का हाल जाना था।

अखिलेश यादव ने बच्चों से किए गए वादे को निभाते हुए जो बैग, किताब-कॉपी, थर्मस बोतल भेजी हैं, उस सामग्री पर ऋषि यादव ने “सपा का काम जनता के नाम” का स्टिकर लगाकर वितरित किया। इस अवसर पर ऋशि यादव के साथ श्री चन्द्र यादव भी उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: