अयोध्या के बाद अब कश्मीर पर भी फिल्म बनाऊंगी: कंगना

ट्वीट कर साझा किया वीडियो।

0
मुंबई: कंगना रनौत (Kangna Ranaut) ने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है।कंगना ने कहा कि अब अयोध्या के बाद कश्मीर पर भी फिल्म बनाऊंगी। कंगना ने टि्वटर पर वीडियो साझा कर यह बयान दिया। उन्होंने कहा कि आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा।

आइए पढ़ते हैं कंगना का पूरा बयान:

उद्धव  ठाकरे तुझे क्या लगता है  कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़ के मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है। आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा। ये वक्त का पहिया है, याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता और मुझे लगता है कि तुमने मुझ पर बहुत बड़ा एहसान किया है। क्योंकि मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी।

आज मैंने महसूस किया है और आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं, कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊंगी और अपने देशवासियों को जगाऊंगी। क्योंकि मुझे पता था कि ये हमारे साथ होगा। लेकिन मेरे साथ हुआ है इसका कुछ मतलब है इसके कोई मायने हैं और उद्धव ठाकरे ये जो क्रूरता आतंक है अच्छा हुआ ये मेरे साथ हुआ।

जय हिन्द, जय महाराष्ट्र।।

इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) का बयान सामने आया है। फडणवीस भी कंगना के समर्थन में नज़र आए। उन्होंने सरकार की इस कार्यवाही को बदले की भावना बताई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: