Bihar Election Update:चुनाव को लेकर सस्पेंस बरकरार, जानिए कहां हो रही परेशानी

चिराग, तेजस्वी और तेज प्रताप ने बनाए रखा है सस्पेंस।

0
Bihar Election Update: बिहार चुनाव को लेकर सस्पेंस बरकरार है। चिराग, तेजस्वी और तेजप्रताप ने चुनाव में सस्पेंस बनाए रखा है। चिराग पासवान इस बार विधानसभा के चुनाव अकेले लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। वही लालू के दोनों सुपुत्र अपनी-अपनी सीट को लेकर असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

आपको बता दें कि बीते दिनों हुई एलजेपी की बैठक में यह पता चला है कि एलजेपी 143 सीटों पर उम्मीदवार उतारने की सोच रही है। वैसे तो एलजेपी को अवसरवादी राजनीति के लिए जानी जाने वाली पार्टी करार कर दिया गया है। जिसकी वजह से ना तो एनडीए (NDA) और ना ही महागठबंधन से उसे कोई भाव मिल रहा है।

दूसरी तरफ आरजेडी (RJD) सुप्रीमो लालू यादव के दोनों सुपुत्र तेजस्वी यादव और तेज प्रताप भी अपनी सीटों में हेरफेर कर रहे हैं। तेज प्रताप यादव ने वैशाली में महुआ सीट छोड़कर हसनपुर से किस्मत आजमाने की होती है। जबकि लालू के उत्तराधिकारी के रूप में देखे जाने वाले तेजस्वी राघोपुर की सीट से असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

अगर बात चिराग पासवान की की जाए तो जेडीयू (JDU) से खफा नजर आ रहे हैं। चिराग नीतीश को मुख्यमंत्री पद का दावेदार मानने से इंकार कर रहे हैं। हालांकि वह बीजेपी (BJP) के समर्थन में हैं लेकिन जेडीयू से नाराज चल रहे हैं। जबकि जेडीयू मांझी को चिराग के विकल्प के रूप में देख रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: