PM MODI को बर्बाद करने में जुटा है एक वंश-जेपी नड्डा

0
NEW DELHI: BJP President जेपी नड्डा (JP Nadda) ने सोमवार को कांग्रेस नेता Rahul Gandhi पर निशाना साधते हुए कहा कि एक वंश (A dynasty) सालों से प्रधानमंत्री (PM)को बर्बाद (Destroy)  करने का प्रयास करता आ रहा है। राहुल तथ्यों में कमजोर और कीचड़ उछालने में मजबूत बयान देकर विदेश नीति के मुद्दों पर सियासत करते हैं।

नड्डा ने Twit कर कहा कि राहुल जी भारतीय सशस्त्र बलों पर यकीन करने की बजाय चीन की ओर से दी गई जानकारी में ज्यादा दिलचस्पी रखते हैं। उन्‍होंने सवाल किया कि आखिरकार क्यों एक परिवार भारत को कमजोर और चीन को मजबूत देखना चाहता है। भाजपा अध्‍यक्ष ने आगे कहा कि खुद कांग्रेस (Congress) में भी कई नेता एक वंश के इस छल को नापसंद करते हैं।

नड्डा ने राहुल के ताजा वीडियो को खुद को स्थापित करने की असफल कोशिश बताया। नड्डा ने कहा कि हमेशा की तरह इस बार भी राहुल तथ्यों के मामले में कमजोर और कीचड़ उछालने के अपने प्रयास में मजबूत नजर आए।

उन्‍होंने कहा कि रक्षा और विदेश नीति से जुड़े मसलों पर सियासत की कोशिश एक वंश की सन 1962 में उनके पूर्व के पापों से हाथ धोने और भारत को कमजोर करने की हताशा को दर्शाता है।

भाजपा अध्‍यक्ष ने यह भी आरोप लगाया कि सन 1950 के दशक से ही चीन ने एक वंश में रणनीतिक निवेश किया है जिसका बड़ा लाभांश उसको मिला है। नड्डा ने यह भी आरोप लगाया कि चीन ने कांग्रेस की अगुवाई वाली संप्रग की सरकार के कार्यकाल में जमीन पर कब्जा किया।

नड्डा का यह पलटवार राहुल गांधी के उस बयान के बाद आया है जिसमें उन्‍होंने कहा है कि लद्दाख में चीन का दावा सीमा विवाद से जुड़ा कोई साधारण मामला नहीं है। यह प्रधानमंत्री की 56 इंच वाली छवि पर हमले की चीनी कोशिश है।

राहुल यहीं नहीं रुके उन्‍होंने यह भी कहा था कि पीएम मोदी को अपनी छवि को बचाना चाहिए। राहुल ने कहा कि पीएम ने सत्ता में आने के लिए एक नकली छवि बनाई जो उनकी सबसे बड़ी ताकत थी। अब यह भारत की सबसे बड़ी कमजोरी है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: