पायलट ने बीजेपी को खुश करने के लिए गंदा खेल खेला- गहलोत

गहलोत ने पायलट को 'निकम्मा' और 'नकारा' करार दिया

0

JAIPUR: राजस्थान (RAJASTHAN) में जारी सियासी उतार-चढ़ाव के बीच CM ASHOK GEHLAUT ने सोमवार को अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी SACHIN PILOT पर फिर से हमला बोला है। उन्होंने पायलट को ‘निकम्मा’ और ‘नकारा’ करार दे डाला। साथ ही  सीएम गहलोत ने ये आरोप लगाया कि पायलट ने एक बहुत ही गंदा खेल खेला (PLAYED DIRTY GAME) और अपनी ही सरकार को गिराने की साजिश रची।

पिछले एक सप्ताह में यह दूसरी बार था जब गहलोत ने पायलट के खिलाफ सभी मोर्चे खोल दिए। पायलट के बगावती तेवर के बाद उन्हें (पायलट) उपमुख्यमंत्री और PCC प्रमुख के पद से बर्खास्त कर दिया गया है।

मीडिया से बातचीत में गहलोत ने कहा, “पार्टी में पायलट के प्रति सम्मान में कोई कमी नहीं थी, लेकिन उन्होंने BJP को खुश करने की साजिश रचते हुए बहुत ही गंदा खेल खेला है।

गहलोत ने उनके वकीलों के खर्च पर भी सवाल उठाया और कहा, “हरीश साल्वे उनका केस लड़ रहे हैं, इतना पैसा कहां से आ रहा है? देश के अंदर यह अराजकता फैलाई जा रही है। इन सबके बीच, पायलट का चेहरा और चरित्र उजागर हो गया है। हमारे विधायको को गुड़गांव (गुरुग्राम) में बंधक बनाया गया है।”

गहलोत ने कहा, “हम जानते थे ये निकम्मा है, नकारा है, कोई काम नहीं कर रहा है। खाली लोगों को लड़वा रहा है। मैं यहां कोई बैंगन बेचने नहीं आया हूं, मैं कोई सब्जी बेचने नहीं आया हूं।

उन्होंने कहा कि पायलट खेमे के कुछ विधायक अब कह रहे हैं कि उनके मोबाइल फोन उनसे जबरदस्ती ले लिए गए और वे पार्टी में वापस आना चाहते हैं।

संबोधन को समाप्त करने से पहले अशोक गहलोत ने कहा, “आपने शायद कभी नहीं सुना होगा कि एक पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष अपनी ही सरकार गिराने में व्यस्त है।”

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: