इस उम्र में भी क्यों काम कर रहे हैं अमिताभ बच्चन

0

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन उस समय चौंक गए जब एक बच्चे ने उनसे पूछा कि वह 79 साल की उम्र में भी काम क्यों कर रहे हैं। घर बैठें, आराम करें।

अमिताभ बच्चन जल्द ही 80 साल के हो जाएंगे लेकिन वह अभी भी दिल से जवान हैं। बॉलीवुड सुपरस्टार ने हाल ही में एक घटना के बारे में बात की जब एक बच्चे ने उन्हें घर पर बैठकर आराम करने की सलाह दी।

बिग बी ने अपने ब्लॉग में इस घटना का जिक्र किया और कहा कि वह एक कैंपेन पर काम कर रहे थे, तभी बच्चे ने उनसे संपर्क किया और अभिनेता से उनकी उम्र के बारे में पूछा।

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा कि मैं एक कैंपेन के लिए काम पर था और सीन में एक छोटा बच्चा था जो करीब 5 या 6 साल का था। रिहर्सल के बीच में वो बच्चा मेरी तरफ मुड़ा और सॉरी बोला। आप कितने साल के हो? मैंने कहा ’80 साल।’

एक्टर ने लिखा कि मेरी उम्र सुनकर बच्चा पीछे मुड़ा और बोला ओह! तो आप काम क्यों कर रहे हैं? मेरे दादा-दादी घर पर आराम कर रहे हैं, तो आपको भी करना चाहिए।

बिग बी ने आगे लिखा कि मेरे पास बच्चे के लिए कोई जवाब नहीं था, खासकर मैं 5 साल के बच्चे की असाधारण ईमानदारी पर चकित था, शूटिंग के अंत में मैंने बच्चे के साथ एक तस्वीर ली और उसे ऑटोग्राफ दिया।

बताते चलें कि अमिताभ बच्चन अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे, आने वाली फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी हैं, यह फिल्म 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.