श्रीलंका ने एशिया कप की मेजबानी के लिए माफ़ी मांगी

0

श्रीलंका ने एशिया कप की मेजबानी के लिए माफी मांगी है, इस संबंध में श्रीलंका क्रिकेट ने एशियाई क्रिकेट परिषद (एसीसी) से कहा है कि वह एशिया कप की मेजबानी नहीं कर सकता। उम्मीद है कि टूर्नामेंट की मेजबानी यूएई या किसी अन्य देश में आयोजित की जाएगी। मौजूदा संकट के कारण एसएलसी ने हाल में लंका प्रीमियर लीग के तीसरे सत्र को भी स्थगित कर दिया था।

श्रीलंकाई मीडिया के मुताबिक, श्रीलंका क्रिकेट ने कल एसीसी को अपने फैसले की जानकारी दी। श्रीलंका क्रिकेट का कहना है कि मौजूदा राजनीतिक और आर्थिक संकट के कारण एशिया कप का आयोजन संभव नहीं है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीलंका के माफीनामे के बाद एशिया कप को संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित करने पर अंतिम फैसला नहीं लिया गया है। श्रीलंकाई मीडिया का कहना है कि श्रीलंका पहले एशिया कप के लिए अमीरात क्रिकेट बोर्ड से चर्चा करेगा, एशिया कप की मेजबानी श्रीलंका के पास रहेगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ श्रीलंका क्रिकेट ने सूचित किया है कि उनके देश में मौजूदा राजनीतिक और आर्थिक स्थिति के चलते इस समय एक बड़ी प्रतियोगिता की मेजबानी करना मुमकिन नहीं है। एसएलसी अधिकारियों ने सूचित किया है कि वे टूर्नामेंट की मेजबानी यूएई या किसी अन्य देश में करना चाहेंगे। एशिया कप इस साल 27 अगस्त से 11 सितंबर के बीच खेला जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.