Vidhansabha Election 2022 updates: ‘विवादों में डूब गया स्वाति सिंह का सितारा कहा – आजीवन भाजपा में रहूंगी

0

Vidhansabha Election 2022 updates:  उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की सरकार में राज्य मंत्री स्वाति सिंह (Swati Singh) विधानसभा चुनाव -2022 (Assembly Election-2022) को लेकर इन दिनों काफी चर्चाओं में है और वह  महिला कल्याण ,परिवार कल्याण , मातृत्व और बाल कल्याण मंत्रालय के लिए भी काम करती हैं।

ये भी पढ़ें- Fake corona vaccine busted: एसटीएफ टीम ने किया नकली कोरोना वैक्सीन का पर्दाफाश, 60 हजार लोगों को लगने वाली थी वैक्सीन

स्वाति सिंह और उनके पति दयाशंकर सिंह (Daya Shankar) के साथ हो रहे वाद -विवाद को लेकर सवाल उठ रहे हैं और स्वाति सिंह को टिकट न मिलने के बाद उन्होंने कहा है कि इस चुनावी दौर में मेरे इस वाद विवाद को लेकर कोई कंट्रोवर्सी नहीं होनी चाहिए, मैंने कभी एक शब्द भी अगर बोला हो और जहां तक दावेदार की बात है तो मीडिया में कुछ भी वायरल हो जाता है और इसी के साथ उन्होंने  यह भी कहा बेकार की चीजों का मुद्दा नहीं बनाना चाहिए।

Vidhansabha Election 2022 updates

Vidhansabha Election 2022 updates: ‘भाजपा के साथ ही जीना और मरना’ – स्वाति सिंह

इसी के साथ स्वाति सिंह के समाजवादी पार्टी में जाने से हो रही अटकलों को पूरी तरह खारिज करते हुए कहा है- जनता की इस नाराजगी को देखकर सवाल पर मुस्कुराते हुए बोला, जब मैं 17 साल की थी तब मैंने विद्यार्थी परिषद ज्वाइन किया था और मैं हमेशा भाजपा के साथ हूँ – जीना यहाँ – मरना यहाँ।

Vidhansabha Election 2022 updates: ‘मेरे रोम रोम में भाजपा है’- स्वाति सिंह

आपको बता दें की इसी सिलसिले में बुधवार को हो रही प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्वाति सिंह ने अपने बयान में कहा है की – “मैं भाजपा पार्टी कार्यकर्ता के रुप में आजीवन काम करती रहूंगी और मैं पार्टी के फैसले के साथ हूं और  मेरे रोम -रोम में भाजपा है। मैं यही रहूंगी और संगठन भविष्य में जो भी जिम्मेदारियां होंगी उसे निष्ठा के साथ निभाऊंगी। ”

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.