सुशांत सिंह सुसाइड मामले की हो सकती है CBI जांच

पप्पू यादव ने अमित शाह को लिखा पत्र

0

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को एक महीना बीत चुका है लेकिन उनकी मौत को कोई भी अब तक भुला नहीं पाया है। खास कर उनके फैन्स। संदिग्ध परिस्थियों में सुशांत की हुई मौत ने लोगों को झकझोर दिया है। फैंस (fans) को आज भी भरोसा नहीं है कि वो आत्महत्या (suicide) कर सकते हैं। ज्यादातर लोगों का मानना है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनकी हत्या (murder) की गई है।

इस पूरे मामले की जांच मुंबई पुलिस (mumbai police) कर रही है। हालांकि उनके कई फैन्स सुशांत की मौत की CBI जांच की मांग कर रहे है। 14 जुलाई को सुशांत की मौत को 1 महीना पूरा होने पर पूर्व सांसद पप्पू यादव ( Pappu Yadav)ने इस मामले को लेकर अमित शाह ( Amit Shah) को एक लेटर लिखा है जिसमें उन्होंने सुशांत के मामले में CBI जांच के की मांग की है। वहीं अमित शाह ने इस लेटर को आगे की कार्रवाई के लिए आगे बढ़ा दिया है।

पप्पू यादव ने लेटर को ट्वीट किया

ट्वीट में लिखा है, अमित शाह जी आप चाहें तो एक मिनट में सुशांत मामले की CBI जांच हो सकती है। इसे टालें नहीं!

पप्पू यादव ने ट्वीट के साथ अमित शाह के लेटर की कॉपी भी लगाई है। इसमें उन्होंने जवाब दिया है कि उनके लेटर को संबंधित विभाग को भेज दिया गया है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्महत्या की थी। इस मामले में मुंबई पुलिस जांच कर रही है। पुलिस सुशांत से जुड़े कई लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: