सुशांत केस में SC का फैसला, CBI करेगी सुशांत के केस की जांच

पूरा देश कर रहा था इस फैसले का इंतजार

0

 

देश की सबसे बड़ी अदालत सुप्रीम कोर्ट (Supreme court)ने सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput) में आज अपना फैसला सुना दिया है, जिसका हर किसी को बेसब्री से इंतजार था। सुप्रीम कोर्ट ने यह फैसला दे दिया है कि सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई (CBI) को ही सौंपी जाएगी। सुशांत के लिए लगातार सीबीआई जांच की भी मांग कर रहे उनके प्रशंसक और परिवार वालों को सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले का बेसब्री से इंतजार था और इस फैसले से उनमें न्याय को लेकर एक उम्मीद जगी है। कोर्ट की पिछली सुनवाई में दोनों पक्षों ने अपनी-अपनी दलीलें दी थीं, जिसके बाद फैसला सुरक्षित रख लिया गया था। इस वक्त सुप्रीम कोर्ट के फैसले का पूरे देश को इंतजार था और कोर्ट के इस फैसले से लोगों में खुशी नजर आ रही है।

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि अन्याय पर न्याय की जीत है। अब सबके मन में यह उम्मीद जगी है कि सुशांत के केस में निश्चित रूप से न्याय होगा। यह देश के लिए बहुत बड़ी खबर है। हमको अनुसंधान नहीं करने दिया जा रहा था लेकिन अब निष्पक्ष जांच होगी।

उन्होंने कहा यह किसी एक परिवार की लड़ाई नहीं है यह पूरे भारत की लड़ाई। उन्होंने कहा कि राजनीतिक व्यक्ति के आरोपों का जवाब देना मेरे लिए उचित नहीं है। मुझे इस बात की खुशी है कि अब जांच सीबीआई करेगी और पूरे देश को न्याय मिलेगा।

“गुप्तेश्वर पांडे ने यह भी कहा कि रिया चक्रवर्ती की बिहार के मुख्यमंत्री पर कमेंट करने की औकात नहीं है।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: