Kotak 811 account opening online apply zero balance

अर्थव्यवस्था पर राहुल का तंज, कहा जो मैंने महीनों पहले कहा, उसे RBI ने भी माना

ट्वीट कर सरकार पर उठाए सवाल

0

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी(RAHUL GANDHI)  इन दिनों ट्वीट(TWEET)  कर सरकार पर निशाना साध रहे हैं। मंगलवार को जहां उन्होने महंगाई के मुद्दे पर सरकार को घेरा वहीं अब राहुल ने अर्थव्यवस्था(ECONOMY) को लेकर एक बार फिर सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। राहुल का कहना है कि  वे जिस खतरे के बारे में कई महीनों से आगाह कर रहे थे, उसे अब भारतीय रिजर्व बैंक (RBI)  भी मान चुकी है।

राहुल ने एक अखबार की खबर के साथ ट्वीट किया। बुधवार को किए अपने ट्वीट में राहुल ने  कहा, ‘आरबीआई ने अब पुष्टि कर दी कि जिसकी मैं महीनों से चेतावनी दे रहा हूं। सरकार को अब ज्यादा खर्च करने की जरूरत है, कर्ज देने की जरूरत नहीं है। गरीबों को पैसा दें, उद्योगपतियों का टैक्स मत माफ कीजिए। खपत के जरिए अर्थव्यवस्था को दोबारा शुरू करें। मीडिया के जरिए ध्यान भंग करने से न तो गरीबों की मदद होगी और न ही आर्थिक आपदा गायब होगी।’

जिस अखबार की खबर को राहुल ने अपने ट्वीट में शेयर किया है उसमें आरबीआई की एक रिपोर्ट प्रकाशित की गई है।रिपोर्ट में बताया गया है कि देश में खपत को गंभीर झटका लगा है। गरीब को ज्यादा नुकसान पहुंचा है ऐसे में अर्थव्यवस्था को पटरी पर लौटने में काफी समय लगेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: