PM Modi Today Tweets: आज क्रिसमस के मौके पर पीएम मोदी ने देशवासियों को दी बधाई

PM Modi Today Tweets: पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस पर किया उन्हें नमन

0

PM Modi Today Tweets: आज 25 दिसंबर को जहां पूरा देश क्रिसमस का जश्न मना रहा है, तो वहीं दूसरी ओर देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्म जयंती के दिन राजनीति में उनके योगदान को भी स्मरण कर रहा है। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्म दिवस के मौके पर पीएम मोदी ने उन्हें याद किया। आपको बता दें, पीएमोदी ने आज देशवासियों को ट्वीट कर क्रिसमस की बधाई भी दी।

PM Modi Today Tweets: पीएम मोदी ने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी को किया याद

ये भी पढ़ें- MIG21 Plane Crash Jaisalmer: वायुसेना का MiG21 विमान दुर्घटनाग्रस्त, पायलट की हुई मौत

PM Modi Today Tweets
PM Modi Today Tweets

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें याद करते हुए ट्वीट किया कि, ‘आदरणीय अटल जी को उनकी जयंती पर कोटि-कोटि नमन। देश सदा ही उनकी समृद्ध सेवा से प्रेरित रहा है। उन्होंने भारत को मजबूत और विकसित बनाने के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया। उनके योगदान ने लाखों भारतीयों को सकारात्मक रूप से प्रभावित किया।” बता दें, वाजपेयी जी जनसंघ के संस्थापक सदस्यों में शामिल थे, और सन1952 में उन्होंने पहली बार लोकसभा चुनाव लड़ा था। साथ ही वो तीन बार देश के प्रधानमंत्री भी बने थे।

PM Modi Today Tweets: पंडित मदन मोहन मालवीय को किया स्मरण

इतना ही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पंडित मदन मोहन मालवीय को भी आज उनकी जयंती के दिन नमन किया। आज के दिन पंडित मदन मोहन मालवीय को स्मरण करते हुए पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि, ‘महाना मदन मोहन मालवीय एक महान स्वतंत्रता सेनानी, शिक्षाविद् और समाज सुधारक थे। महामना पंडित मदन मोहन मालवीय जी को उनकी जयंती पर कोटि-कोटि नमन।’

खबरों के साथ बने रहने के लिए प्रताप किरण को फेसबुक पर फॉलों करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.